टाटा मोटर्स फ़ाइनेंस और पास्को मोटर्स एलएलपी ने की विशेष साझेदारी, डिजिटल क्रेडिट सुविधा को किया लॉन्च

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 09:00 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो : टाटा मोटर्स फाइनेंस, वाणिज्यक वाहन वित्त उद्योग में भारत की अग्रणी एनबीएफसी में से एक, और पास्को मोटर्स एलएलपी, उत्तर भारत में टाटा मोटर्स के एक प्रमुख अधिकृत डीलर, ने आज कमर्शियल व्हीकल के विभिन्न मेंटेनन्स और सर्विसिंग आवश्यकताओं के लिए सहज डिजिटल क्रेडिट सुविधा प्रदान कराने की सर्वप्रथम विशेष साझेदारी की घोषणा की।

 

 

संयुक्त रूप से यह घोषणा टाटा मोटर्स फाइनेंस के एमडी और सीईओ, सम्राट गुप्ता और पास्को ग्रुप के चेयरमैन संजय पासी द्वारा की गई। यह सुविधा टाटा मोटर्स फाइनेंस के 'कस्टमर वन ऐप' के माध्यम से ऑन-द-स्पॉट उपलब्ध होगी। इस विशेष सेवा को कमर्शियल व्हीकल फ्लीट ऑपरेटरों और उनके व्यापर को सशक्त बनाने, साथ ही सुचार संचालन हेतु लॉन्च किया गया है। यह सुविधा व्हीकल सर्विसिंग, स्पेयर पार्ट रिप्लेसमेंट और परेशानी मुक्त एएमसी सेवाओं के लिए विशेष रूप से सभी पास्को मोटर्स सेवा केंद्रों पर उपलब्ध होगी।

 

 

पास्को ग्रुप के चेयरमैन, संजय पासी ने इस साझेदारी पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा, "टाटा मोटर्स फाइनेंस के साथ हमारी साझेदारी सर्वोत्तम ग्राहक सेवाएं प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण है। हमारे सभी सेवा केंद्रों में टाटा मोटर्स फाइनेंस की क्रेडिट सुविधा को उपलब्ध कराके, हम कमर्शियल वेहिकल ऑपरेटर्स के लिए एक सहज और परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। इस विशेष सुविधा द्वारा ओपेक्स वित्त त्वरित रूप से उपलब्ध होगा।

 

 

इस विशेष घोषणा पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, टाटा मोटर्स फाइनेंस के एमडी और सीईओ, सम्राट गुप्ता ने कहा, “ऑपरेटिंग कैश फ्लो का प्रबंधन वाणिज्यिक वाहन फ्लीट ऑपरेटरों के लिए प्राथमिक आवश्यकता के रूप में उभरा है। इस विशेष सुविधा द्वारा सभी कमर्शियल व्हीकल ऑपरेटरों को उनका व्यापार सुचार रूप से कार्यरत रखने में लाभ होगा, साथ ही उनके फ्लीट के सभी सर्विसिंग और मेंटेनेंस अवश्यकताओं को टाटा मोटर्स के अधिकृत सर्विस सेंटर  द्वारा कुशलतापूर्वक प्रबंधित करने में सहायता होगी। पास्को मोटर्स  के साथ हमारी लॉन्च की गई साझेदारी द्वारा  हम सभी वाणिज्यिक वाहन ऑपरेटरों को ग्राहक-केंद्रित क्रेडिट सेवा  प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत कर रहे हैं। हम इस कार्यक्रम की सफलता का मूल्यांकन करेंगे और धीरे-धीरे पूरे भारत में अपने डीलर पार्टनर्स और ग्राहकों तक इसका विस्तार करेंगे।

 

 

टाटा मोटर्स फाइनेंस की दशक भर की उद्योग उपस्थिति के साथ-साथ पास्को मोटर्स एलएलपी के सेवा केंद्रों के व्यापक नेटवर्क द्वारा यह अभिनव क्रेडिट सुविधा का लाभ अधिकतम वाणिज्यिक वाहन ऑपरेटरों तक पहुंचाया जाएगा। यह नई सुविधा के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कई अग्रणी लॉजिस्टिक्स कंपनियों के प्रमुख हितधारकों ने इस लॉन्च कार्यक्रम में भाग लिया, जिनमें कुनाल जैन, डायरेक्टर - ऑटोमोबाइल कैरियर्स;  विक्रांत गुप्ता, डायरेक्टर - सुप्रीम ऑटो कैरियर्स प्रा. लि; विपुल नंदा, चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर - पालिया ट्रांस लॉजिस्टिक्स प्रा. लि; और चंदर बिंदल, डायरेक्टर - तेजस कार्गो इंडिया प्रा. लि. शामिल हुए। सभी ने इस सुविधा का कॅश फ्लो मैनेजमेंट में होने वाले लाभ को पहचाना। इस अभिनव डिजिटल क्रेडिट सुविधा का लाभ, सभी कमर्शियल व्हीकल ऑपरेटरों को बेहतर वित्तीय नियंत्रण और अपने कार्य संसाधनों को अनुकूलित करने में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static