टैम्पो ने  2 वर्षीय बच्ची सहित दम्पति को मारी टक्कर, पति की मौत

3/7/2024 8:45:46 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुरुग्राम के राजीव चौक पर बस से उतरकर पैदल ऑटो की तरफ जा रहे तो एक टैम्पो ने दो वर्षीय बच्ची व दम्पति को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं पति को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि बच्ची व उसकी मां को गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल दिल्ली में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने टैम्पो के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

विष्णु पत्नी कणशेर बहादुर हमाल निवासी वेरातलिका पिजेरिया शांति हाइट काम्पलैक्स राजकोट गुजरात ने शिवाजीनगर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 5 मार्च की रात की देर रात वह अपने पति कर्णशेर व दो वर्षीय बच्ची के साथ गुरुग्राम में अपनी मामी विष्णु निवासी सेक्टर-45 गुरुग्राम के घर जा रहे थे।  जब वे राजीव चौक पर बस से उतरकर ऑटो लेने के लिए पैदल जा रहे थे तो हीरो होंडा चौक की तरफ से एक टैम्पो तेज गति से आया और दम्पति व उनकी बच्ची को जोरदार टक्कर मार दी।

 

वहीं हादसे के बाद टैम्पो चालक टैम्पो को छोड़कर फरार हो गया। इस हादसे में कर्णशेर व दो वर्षीय बच्ची व उसे गंभीर चोटें लगी। जिससे आसपास के लोगों ने तीनों घायलों को नागरिक अस्पताल गुरुग्राम में एडमिट कराया। अस्पताल पहुंचने पर उसके पति कर्णशेर को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि शिकायतकर्ता महिला व उसकी दो वर्षीय बच्ची को सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। शिवाजीनगर थाना पुलिस ने आरोपी टैम्पो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और मृतक के शव को शवगृह गुरुग्राम के लिए भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

Content Editor

Gaurav Tiwari