थाईलैंड के नम्बर से गुडग़ांव में उगाही की कॉल

10/30/2018 2:01:56 PM

गुडग़ांव(संजय): पुष्पांजलि अस्पताल में 16 अक्तूबर शाम 7.30 बजे हुई फायरिंग के बाद अब अस्पताल संचालक के फोन पर 50 लाख रुपए उगाही देने सम्बंधी वॉयस मैसेज आया है। हैरानी इस बात की है कि जिस नम्बर से फोन आया है, वह थाईलैंड का नम्बर बताया जा रहा है। वॉयस मैसेज में कहा गया है कि 50 लाख रुपए चुपचाप दे दो, वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। 

वहीं, घटना के बाद आई.एम.ए. की अगुवाई में जिले के सैंकड़ों चिकित्सकों ने मौन जलूस निकाल सी.पी. को ज्ञापन सौंपा और गिरफ्तारी की मांग की। चिकित्सकों ने कहा कि एक सप्ताह बाद अगर गिरफ्तारी नहीं हुई तो न केवल निजी स्वास्थ्य सेवाएं ठप्प कर दी जाएंगी, बल्कि विरोध स्वरूप वे काली दीपावली मनाएंगे। 

16 अक्तूबर को रेवाड़ी में स्थित पुष्पांजलि अस्पताल ग्रुप में उस समय हड़कंप मच गया जब शाम साढ़े 7 बजे अचानक अस्पताल में एक के बाद एक फायरिंग शुरू हो गई। अचानक हुई इस फायरिंग से न केवल डाक्टरों में खौफ पसर गया, बल्कि इलाज के लिए आए मरीजों की रूह कांप उठी। हालांकि, घटना के बाद स्थानीय पुलिस को मामले की शिकायत दी गई लेकिन घटना के तकरीबन एक पखवाड़े बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर रविवार को आई.एम.ए. की अगुवाई में जिलेभर के चिकित्सकों ने विरोध स्वरूप मौन जलूस निकाला। 

सैंकड़ों की संख्या में जुटे चिकित्सकों ने सी.पी. ऑफिस पहुंचकर आरोपियों को धर दबोचने सम्बंधी ज्ञापन भी सौंपा। आई.एम.ए. ने कहा कि अगर एक सप्ताह बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जाती तो वे न केवल निजी स्वास्थ्य सेवाएं ठप्प कर देंगे, बल्कि आने वाली दीपावली को काली मनाएंगे। इस अवसर पर पुष्पांजलि अस्पताल समूह के मैनेजिंग डायरैक्टर डा. एसपी यादव, वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. सुमन यादव, आई.एम.ए. के जिला अध्यक्ष दिनेश हंस, सोना देवी अस्पताल के डा. नरेश शर्मा पूर्व अध्यक्ष आई.एम.ए., कमला अस्पताल के डा. सतीश यादव, लोट्स अस्पताल के डा. उमेश, डा. सुरेश वशिष्ठ संबित अस्पताल व डा. अजय गुप्ता सचिव आई.एम.ए. सहित सैंकड़ों की संख्या में डॉक्टर व अस्पताल संचालक मौजूद रहे। 
 


 

Rakhi Yadav