पिस्तौल के बल पर युवती के साथ किया दुष्कर्म

1/15/2019 1:31:27 PM

नूंह(ब्यूरो): तावडू थाने के एक गांव की युवती के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती का मेडिकल करवाकर मजिस्टे्रट के समक्ष बयान करवा दिए गए हैं, जबकि आरोपी युवक अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती की मां की मौत हो गए है।

उसी दूर की रिश्तेदारी का एक युवक जीतू पुत्र सूरजमल निवासी रसूलपुर फाटक पलवल उनके घर आने-जाने लगा। इस दौरान युवक ने 10 जनवरी 2019 को युवती को बंदूक का डर दिखाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं युवक ने युवती की अश्लील वीडियो भी अपने मोबाइल में बना ली और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर युवक फरार हो गया। इस घटना से युवती इतनी सहम गई कि उसने डर के कारण किसी को भी कुछ नहीं बताया। सोशल मीडिया पर जब उसकी वीडियो किसी जानकार ने देखी तो उसके परिजनों को बताया, जिसके बाद युवती ने महिला थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ बलात्कार करने, आम्र्स एक्ट तथा आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़िता का मेडिकल करवाने में पुलिस के छूटे पसीने
पुलिस अधिकारियों की माने तो मेडिकल करने को लेकर महिला चिकित्सकों के बड़े नखरे रहते हंै। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशीला ने बताया कि वे रविवार को पीड़िता को मेडिकल के लिए सामान्य अस्पताल पुन्हाना लेकर गई, लेकिन वहां उन्हें यह कहकर मना कर दिया गया कि महिला चिकित्सक किसी एमरजेंसी ड्यूटी पर है। उन्हें सोमवार को आने के लिए कहा। सोमवार को महिला थाना प्रभारी फिर से पीड़िता को लेकर पुन्हाना पहुंची तो वहां तैनात महिला डाक्टर ने डीएसपी पुन्हाना व महिला थाना प्रभारी को लंबा इंतजार कराने के बाद मेडिकल करने से मना कर दिया और उन्हें  नूंह के सामान्य अस्पताल में मेडिकल कराने के लिए कहा। इसके बाद वे पीड़िता को लेकर नूंह के सामान्य अस्पताल लेकर आई और वहां पीड़िता का मेडिकल करवाया। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि रेप पीड़िताओं के मेडिकल कराने को लेकर यह समस्या हमेशा ही बनी रहती है। महिला आईओ पीड़िताओं को लेकर यूं ही चक्कर काटती रहती है।

Deepak Paul