इनेलो से भागने वालों को दोबारा पार्टी में नहीं किया जाएगा शामिल: अभय

7/21/2019 12:29:11 PM

तावडू : इनेलो से भागने वालों को किसी भी कीमत पर पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा। पार्टी से वही लोग भागे हैं जिन पर ओमप्रकाश चौटाला के एहसान हैं। उपरोक्त शब्द इनेलो के महासचिव एवं प्रतिपक्ष के नेता रहे अभय सिंह चौटाला ने खंड के ग्राम हसनपुर की एक चौपाल पर कप्तान रणधीर सिंह की अध्यक्षता में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनावों में मोदी को वोट दिए जबकि हरियाणा में भाजपा का चुनाव लडऩे वाले दसों नेताओं को मंच पर चढऩे तक नहीं दिया इतना विरोध था। 

गुरुग्राम के सांसद का इतना विरोध था कि उन्हें कहना पड़ा कि मैं आप लोगों के सवालों का जवाब देने नहीं आया हूं, मैं तो मोदी के नाम पर वोट मांगने आया हूं। यह सही है कि नरेन्द्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बना दिया लेकिन इन पांच वर्षों के दौरान सब से पहले नोटबंदी ने उसके पश्चात जीएसटी ने प्रत्येक छोटे बड़े दुकानदार को परेशानी में डाल दिया लेकिन अब विधान सभा के चुनाव होने हैं जिसमें आने वाला समय इनेलो का ही होगा।

प्रदेश में भाजपा ने फूट डालो राज करो की नीति पर कार्य करते हुए एक विशेष बिरादरी को हासिये पर धकेल दिया जहां भाजपा ने प्रदेश में बिजली के रेट बढ़ा दिए और मीटर घरों से बाहर खम्बों पर लगवा दिए हमारी सरकार आती है तो मीटर खम्बों के  स्थान पर घरों में ही लगाए जाएंगे और बढ़े हुए रेट वापस किए जाएंगे। यदि इनेलो की सरकार बनती है तो गरीब लड़की के कन्यादान की राशी 51 हजार से बढ़ा कर 5 लाख कर दी जाएगी और किसान गरीब दलितों के 10 लाख रुपए तक मॉफ कर दिए जाएंगे।

पेंशन 100 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से कर दी जाएगी। साथ दक्षिण हरियाणा को एसवईएल का पानी मुहैया कराया जाएगा। इस सम्मेलन में बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक नफे सिंह राठी, गुरुग्राम जिला अध्यक्ष रोहताश खटाना लोहटकी, हल्का अध्यक्ष एडवोकेट बेगराज, राज सहरावत, सतीश धारीवाल, कर्ण सिंह सहरावत, सवाई सिंह, कृष्ण यादव पटौदी प्रधान सुखबीर तंवर पठान सोहना व राम किशन नम्बरदार आदि उपस्थित थे। अभय चौटाला ने जयभगवान जग्गा के फार्म हाउस पर खाना खाया और नूंह के लिए प्रस्थान कर गए।

Edited By

Naveen Dalal