कपड़े की दुकान में चोरी करने वाले तीन हत्थे चढ़े

4/19/2019 1:56:18 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो): गुडग़ांव पुलिस की डीएलएफ फेज-4 अपराध शाखा टीम ने मरला टाउन स्थित एक गारमेंट की दुकान से चोरी करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। पकड़े गए लोगों की पहचान बिहार के दरभंगा निवासी चंचल उर्फ अमित, यूपी निवासी मिनी कुमार और अतुल के रुप में की गई है। वीरवार को पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

सहायक पुलिस आयुक्त अपराध शमशेर सिंह ने बताया कि 16 मार्च को पटौदी रोड निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत देकर पुलिस को बताया था कि माडल टाउन स्थित उसकी गारमेंट की दुकान का शटर तोड़कर किसी ने चोरी की है। शिकायत पर शिवाजी नगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। इस मामले की जांच करते हुए डीएलएफ फेज-4 अपराध शाखा टीम ने उक्त तीनों को मुखबीर की सूचना पर बुधवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक पूछताछ में उन्होंने गारमेंट की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

अवैध हथियार सहित काबू :पालम विहार अपराध शाखा टीम ने अवैध हथियार के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान उसके पास से एक देशी पिस्टल बरामद हुई। इस पर सैक्टर-53 थाना पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिसकी पहचान पटौदी निवासी प्रवीन उर्फ जॉनी के रुप में की गई है। सूचना मिली कि एक व्यक्ति अवैध हथियार के साथ आर्डी सिटी गेट नम्बर-1 के पास खड़ा है। क्राइम ब्रांच ने उसे दबोच लिया।
 

Shivam