ट्रेन के समय में बदलाव, यात्री अनजान

12/9/2018 1:28:37 PM

गुडग़ांव(ब्यूरो): सिटी स्टेशन से होकर हल्दवानी, काठगोदाम और नैनीताल जाने वाली काठकोदाम एक्सप्रेस के समय में 15 मिनट का फेरबदल किया गया है, जिसकी जानकारी न होने के कारण आने जाने वाले सभी यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ट्रेन 15 मिनट पहले आती थी, लेकिन अब समय में बदलाव होने के बाद 15 मिनट देरी से आएगी। लेकिन केवल ट्रेन के समय में 15 मिनट की देरी निर्धारित करना ही यात्रियों की परेशानी का कारण नही हैं, बल्कि ट्रेन के चलने के दिनों में भी बदलाव किया गया है, जिसके कारण यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उनको इस बारें में सीधे तौर पर जानकारी नहीं मिल रही है कि आखिर ट्रेन के समय के साथ ही चलने के दिनों में बदलाव किया गया है।

अब इन दिनों चलेगी ट्रेन ट्रेन पहले सोमवार, मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को चलती थी, लेकिन नए समय के साथ ही ट्रेन के दिनों में भी बदलाव किया गया है। नए समय के अनुसार अब यही ट्रेन मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को सिटी स्टेशन से देहरादून के लिए रवाना होगी। इस बारें में सिटी स्टेशन से यात्रा रने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए कोई घोषणा न होने से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। यात्रियों की माने तो उन्हें इसके कारण दिक्कतें हो रही हैं। इन दिक्कतों को कम करने के लिए घोषणा की जानी चाहिए, जिससे यात्रियों में नए समय को लेकर संदेह पैदा न हो।

Deepak Paul