मेवात में बकरी कांड के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

8/4/2018 10:22:36 AM

नूंह मेवात(ऐ के बघेल): मेवात में बकरी कांड़ से मशहूर हुए थाना नगीना के गांव मरोड़ा से पुलिस ने कल दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है ।  पुलिस राजवीर सिंह ने बताया कि बकरी रेप मामले में मुख्य साजिशकर्ता साहूकार व जाफर को कल गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट द्वारा दोनों आरोपियों को भोंडसी भेज दिया गया है। जांच अधिकारी राजवीर सिंह के मुताबिक बाकी बचे आरोपियों की सरगमी से तलाश की जा रही है। जल्दी ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि नूंह जिले के मरोड़ा गांव में 25 जुलाई को गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया था। गैंगरेप किसी महिला या बच्ची के साथ नहीं बल्कि बेजबान बकरी के साथ हुआ था। आठ लोगों के बकरी से अप्राकृतिक संबंध के दर्द को कुछ घंटे रहने के बाद बेजुबान की मौत हो गई थी। बकरी के मालिक इत्यादि लोगों ने तीन आरोपियों को रंगे हाथ दबोच कर उनकी पिटाई कर दी।

हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया, लेकिन उनके पकड़ने से ही साफ हुआ कि शराब और जुआ के आदि 8 लड़के गांव में एक सुनसान मकान में बकरी को रात के समय गत 25 जुलाई को ले गए और बकरी से गैंगरेप किया था। गैंगरेप के बाद से ही बकरी की हालत बिगड़ने लगी और गत 26 जुलाई को शाम करीब 4 बजे उसने दम तोड़ दिया। 

 


 
 

Rakhi Yadav