पुलिस पर फायरिंग के मामले में 7 साल बाद दो गिरफ्तार

6/26/2019 10:48:54 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो): साल 2012 में पटौदी एरिया में फरीदाबाद पुलिस के साथ हुई एक मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने वाले दो लोगों को गुडग़ांव पुलिस की फर्रुखनगर अपराध शाखा ने घटना के 7 साल बाद धर दबोचा। इनके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा भी बरामद किया है।

इनकी पहचान पलवल निवासी राजकुमार और सुमेश के रुप में की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेशकर पूछताछ के लिए 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, साल 2010 में फरीदाबाद के सदर बल्लभगढ़ थाना में हत्या के संबंध में केस दर्ज किया गया था। बल्लभगढ़ की पुलिस गुडग़ांव के पटौदी एरिया में पहुंची थी। यहां बदमाशों के साथ उनकी मुठभेड़ भी हुई और आरोपित पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। 

इस सम्बंध में पटौदी थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया था। इसी मामले में फर्रुखनगर अपराध शााखा की टीम ने मुखबीर की सूचना पर उक्त दोनों को सोमवार को पटौदी से काबू कर लिया। रिमांड के दौरान पूछताछ में उन्होंने पुलिस मुठभेड़ में पुलिस टीम पर फायरिंग करने की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त एक कट्टा भी बरामद किया है।
 

Isha