निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को वाष्र्णेय समाज ने दिया समर्थन

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 07:45 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को समर्थन देने वालों में भी होड़ लगी है। चाहे चुनाव कायक्रमों में हो या फिर चुनाव कार्यालय हो, हर जगह पर लगातार अलग-अलग समाज से लोग नवीन गोयल को समर्थन दे रहे हैं।

 


वाष्र्णेय समाज गुरुग्राम की ओर से गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को समर्थन दिया गया है। यहां सेक्टर-27 नवीन गोयल के कार्यालय श्रीमाधव सेवा केंद्र में समाज के काफी महिलाएं, पुरुष पहुंचे। नवीन गोयल के प्रतिनिधि के रूप में सतीश तायल को वाष्र्णेय समाज ने पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। सतीश तायल ने समाज को भरोसा दिलाया कि इस पगड़ी का नवीन गोयल और पूरा परिवार सदा मान-सम्मान रखेगा। वहीं अपने संदेश में नवीन गोयल ने भी वाष्र्णेय समाज का समर्थन के लिए आभार जताया। साथ ही कहा कि वे समाज के हमेशा ऋणी रहेंगे। सदा सम्मान बढ़ाने का काम करेंगे।

 


नवीन गोयल को समर्थन देने पहुंचे वाष्र्णेय समाज गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं श्री वैश्य वाष्र्णेय कृष्ण जन्माष्टमी समारोह सभा दिल्ली-एनसीआर के उपाध्यक्ष अनिल वाष्र्णेय, समाजसेवी प्रकाश वाष्र्णेय, डा. संजीव वाष्र्णेय वीपी एपीपीएल, एलएम वाष्र्णेय एजीएम एफसीसी रिको, अश्वनी वाष्र्णेय, उमेश वाष्र्णेय, एसपी वाष्र्णेय, रिटायर्ड बीडीओ सियाराम वाष्र्णेय संरक्षक, महासचिव बांके बिहारी वाष्र्णेय, देवेंद्र गुप्ता, माधव लोचन कोषाध्यक्ष, संयुक्त सचिव मयंक गुप्ता, विवेक गुप्ता युवा अध्यक्ष, ऑडिटर बिपन कुमार, युवा मोर्चा सचिव यंगदेश वाष्र्णेय, अभिषेक गुप्ता वीपी एमएक्स, अमित अग्रवाल, प्रमोद वाष्र्णेय, श्रीमती साक्षी वाष्र्णेय, श्रीमती मीनू वाष्र्णेय, संध्या गुप्ता, एडवोकेट नीता वाष्र्णेय, श्रीमती रंजना वाष्र्णेय ने नवीन गोयल को आश्वस्त किया कि पूरा वाष्र्णेय समाज तो उनके साथ है ही, साथ में अपने स्तर पर दूसरे लोगों को भी उनसे जोडक़र मजबूत किया जाएगा। चुनाव में उनकी जीत सुनिश्चित की जाएगी। वाष्र्णेय समाज गुरुग्राम के अध्यक्ष अनिल वाष्र्णेय ने कहा कि वाष्र्णेय समाज नवीन गोयल को अपना पूर्ण समर्थन देता है। नवीन गोयल भारी मतों से विजयी बनाएंगे। विस, वैश्य समाज का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि नवीन गोयल को सर्व समाज की ओर से लगातार दिए जा रहे समर्थन से नवीन गोयल ऐतिहासिक जीत की ओर से बढ़ रहे हैं। वाष्र्णेय समाज भी इस जीत के इतिहास में शामिल होकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि हम सब नवीन गोयल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे।


वीडियो कांफ्रेंस से वाष्र्णेय समाज के साथ जुड़े डा. डी.पी. गोयल ने कहा कि आप सबका स्वागत है। आपके समर्थन से नवीन गोयल को मजबूती मिलेगी। वे सर्व समाज को इस बात के प्रति आश्वस्त कराते हैं कि नवीन भाई हमेशा गुडग़ांव के लोगों की सेवा में पूरे मन से काम करेंगे। नवीन गोयल ने भी अपने संदेश में कहा कि यह चुनाव अकेले उनका नहीं है बल्कि पूरे गुडग़ांव का है। सर्व समाज का है। इस चुनाव में हम सबकी भागीदारी मजबूती से होनी चाहिए। हम 5 अक्टूबर को गुरुग्राम में एक नया इतिहास बनाएंगे।


लखेरा समाज ने दिया सम्पूर्ण समर्थन
लखेरा समाज की ओर से राजमहल होटल में कार्यक्रम आयोजित करके नवीन गोयल को पूर्ण समर्थन दिया गया। समाज के मौजिज लोगों ने कहा कि नवीन गोयल से उन्हें गुडग़ांव का विकास करने की उम्मीदें है। नवीन गोयल उनके लिए नया चेहरा नहीं है। नवीन गोयल ने लखेरा समाज की ओर से दिए गए समर्थन और सम्मान स्वरूप सिक्कों से तोलने का आभार जताते हुए कहा कि सिक्के का समाज में बहुत महत्व है। महाराजा अग्रसेन जी ने एक ईंट एक रुपया देने की परम्परा की शुरुआत की थी। लखेरा समाज ने मुझे जो सम्मान दिया है, इस सम्मान का सदा मान रखूंगा। समाज का ऋणी रहूंगा। लखेरा समाज का उन पर हमेशा आशीर्वाद रहा है। हमारा हमेशा यही भाव रहा है कि हम 36 बिरादरी को साथ लेकर चलें। समाज ने जो पगड़ी मुझे पहनाई है, यह पगड़ी हमेशा समाज को भी ऊंचा उठाती रहेगी और वे भी पगड़ी की जिम्मेदारियों से बंधे रहेंगे। नवीन गोयल ने कार्यक्रम में मातृशक्ति को नमन करते हुए कहा कि माताओं, बहनों का आशीर्वाद उन्हें भरपूर मिल रहा है।

 

हम महिला सशक्तिकरण के लिए काम कर रहे हैं। बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में लखेरा समाज की अच्छी संख्या है। समाज के लिए धर्मशाला हो, जहां 36 बिरादरी के लोग अपने कार्यक्रम आयोजित कर सकें। मंै सबके लिए दिल से काम करूंगा। मुझे सिक्कों से तोलकर समाज ने जो सम्मान दिया है, उस सम्मान को सदा बरकरार रखूंगा। एक रुपया का मतलब है कि हम अपना समर्थन नहीं बल्कि समाज तन-मन-धन से सहयोग दे रहा है। मैं समाज के आशीर्वाद से ही मजबूत हूं। आज जो लहर, हवा चल रही है, यह 5 तारीख तक आंधी, तूफान में बदल जाएगी और कांच के गिलास की ऐतिहासिक जीत कराएगी। यह उनका विश्वास है। उन्होंने कहा कि हम 8 अक्टूबर को जीतेंगे और 9 अक्टूबर से समाज की सेवा में फिर कई गुणा अधिक जोश के साथ काम श्ुारू कर देंगे। नवीन गोयल ने लखेरा समाज के सम्मान में कहा कि इस समाज का कभी किसी अपराध में नाम नहीं आया। अपनी हस्तकला से समाज ने खुद का एक मुकाम बनाया है। समाज कलात्मक काम करके खुद का अस्तित्व मजबूत बनाए हुए है। समाज की कला ही सर्व समाज में सौंदर्य को बढ़ाती है। घरों की शोभा बढ़ाती है।

 

नवीन गोयल ने समाज के मौजिज व्यक्तियों प्रवीन, ओमप्रकाश, रविंद्र, शेर सिंह, मुकेश लखेरा, नीरज, जयभगवान, राजेश, नसीब, ईश्वर सिंह, सुमेर सिंह, करण सिंह, चुन्नी लाल समेत सर्व लखेरा समाज का आभार जताया। उन्होंने कहा कि इस जीत को ना केवल सुनिश्चित करना है बल्कि रिकॉर्ड भी बनाना है। लखेरा समाज की ओर से कहा गया कि समाज का एक-एक वोट नवीन गोयल के चुनाव निशान कांच के गिलास पर पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static