सिटी में वाहन लुटेरों का गिरोह सक्रिय

8/22/2018 11:50:41 AM

गुडग़ांव (रीतेश): साइबर सिटी में वाहन लुटेरे किस कदर सक्रिय हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गिरोह के सदस्यों ने एक के बाद एक कार लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है। लोगों में इनका खौफ ऐसा है कि वे कार लेकर जाने से भी डरने लगे हंै। लोगों का कहना है कि बदमाश कब असलहा के बल पर उनकी कार लूट लें। अभी पुलिस एक मामले को सुलझाती है तो बदमाश दूसरी घटना को अंजाम दे देते हैं। ताजा मामला गुडग़ांव के ईस्ट जोन का है।

यहां आर्टिमिस अस्पताल के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक कैब चालक को बंधक बनाकर उसकी गाड़ी लूट ली। पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक कैब चालक विश्व विजय यादव आजमगढ़ उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पीड़ित ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि रविवार की रात वह सवारी लेकर गांव तिगरा गया था। वापसी में उसे आर्टिमिस अस्पताल जाना था लेकिन अस्पताल के ठीक पहले रेडलाइट पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक कर बंधक बना लिया और खुद गाड़ी चलाते हुए अलीपुर ले आए। यहां बदमाशों ने उसे चलती गाड़ी में से धक्का देकर नीचे गिरा दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने कैब चालक के बयान पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही शहर के सेक्टर चार में सड़क किनारे खड़ी गाड़ी लूटने की नीयत से आए बदमाशों ने चालक से मारपीट कर उसका पर्स और मोबाइल छीनकर लिया।

भिवानी निवासी धर्मेश ने पुलिस में शिकायत में बताया था कि शुक्रवार को उसकी गाड़ी में कोई दिक्कत आ गई थी। वह सेक्टर-4 में सड़क किनारे गाड़ी खड़ा कर अंदर बैठा था। इतने में चार युवकों ने उसे तमंचे की नोक पर लेते हुए बाहर निकाल दिया और कार के अंदर बैठ गए। जब गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसका पर्स और मोबाइल आदि छीन लिया। चारो युवक एक स्कूटी से आए थे।

Deepak Paul