एक्शन फिल्मों में अभिनय करना चाहता हू; अभिनेता राणा लिंकन दास

10/20/2021 2:50:33 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो) राणा लिंकन दास ( Rana Lincoln Das ), जो हाल ही में रिकी पोंड के साथ अपने इंस्टाग्राम वीडियो के बाद ऊंचाइयों पर पहुंचे हैं, ने अपने आगामी टॉक शो में प्रसिद्ध हस्तियों के साथ काम करने में रुचि दिखाई है, जिसे उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट "@ranalincoln7272 देर से लॉन्च किया गया था। राणा लिंकन दास को अपने YouTube par आई संक्षिप्त शॉर्ट फिल्म "द लास्ट किक" पर देखा गया था।

आजकल राणा लिंकन दास व्लॉगिंग में हैं और इस तरह उनके प्रशंसकों को उनके नए ठिकाने के बारे में पता चल रहा है। राणा लिंकन दास बड़े ब्रांडों के लिए आगामी चेहरा हैं, जिनमें से कुछ पर उन्होंने पहले ही हस्ताक्षर कर दिए हैं और कुछ इस साल के अंत तक बनकर तैयार हो जाएंगे। राणा लिंकन दास भी पहाड़ों में अपने एक और यू-ट्यूब वीडियो के लिए परफॉर्म करते हुए नजर आए और इस बार वह इसमें कुछ एक्शन स्टंट भी शामिल करेंगे। कुछ सूत्रों के मुताबिक ये स्टंट भी खुद ही किए जाएंगे।

राणा की कहानी उनके दादा डेविड लिंकन ( david Lincoln ) के बिना अधूरी है, उन्होंने उनके ग्रैंड डैड से न्यूरो लिंग्विस्टिक प्रोग्रामिंग बहुत छोटी उम्र से ही सीखना स्टार्ट कर दिया था, और आज राणा उन्ही के बदौलत इस मुकाम पर खड़े है। राणा लिंकन दास एक विनम्र पृष्ठभूमि के लिए आते हैं और फिल्मों के लिए उनकी महत्वाकांक्षा को उनके माता-पिता ने तब से देखा है जब वह केवल 10 वर्ष के थे। बड़े होने के दौरान उन्होंने अपनी पढ़ाई जारी रखी और एक न्यूरो भाषाविद् बन गए जहां वे भाषा और मस्तिष्क से इसके संबंध का अध्ययन करते हैं। उन्होंने अपनी अधिकांश प्रसिद्धि उस कार्यक्रम की मदद से अर्जित की है और अब वह एक मेगा फिल्म स्टार बनने के अपने सपने को पूरा करते हैं।

Content Editor

Gaurav Tiwari