हमने पैसिफ़िक मॉल के लाइफ़स्टाइल स्टोर को एक नया रूप दिया : डिप्टी सीईओ रितेश मिश्रा
punjabkesari.in Tuesday, Aug 05, 2025 - 03:03 PM (IST)

गुड़गांव, ब्यूरो : भारत के सबसे पसंदीदा फै़शन डेस्टिनेशन में से एक लाइफ़स्टाइल ने पेसिफिक मॉल, टैगोर गार्डन में अपने नए रूप में तैयार किए गए स्टोर का उद्घाटन किया। यहां एक अलग ही तरह का खरीदारी अनुभव मिलता है, और इसमें मॉर्डन एलिगेंस को ग्लोबल फै़शन समझ के साथ जोड़ा गया है। स्टोर के इस नए डिज़ाइन ने दिल्ली के समझदार खरीदारों के लिए एस्पिरेशनल फ़ैशन रिटेल में एक नया मानक सेट किया है। स्टाइल को लेकर सजग रहने वाले शहरी उपभोक्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया यह स्टोर युवा वाइब को आज के समय के सोफिस्टिकेशन के साथ मिलाता है। यह स्टोर हर एक तक पहुंचने वाली फै़शन और हाई स्टाइल अपील पर खास ध्यान देते हुए खरीदारों को एक ही छत के नीचे लेटेस्ट ट्रेंड्स और प्रीमियम चीज़ें देखने के लिए आमंत्रित करता है।
लाइफ़स्टाइल के डिप्टी सीईओ रितेश मिश्रा ने कहा है कि, "हमें बहुत खुशी हो रही है कि हमने पैसिफ़िक मॉल के लाइफ़स्टाइल स्टोर को एक नया रूप दिया है।" “यह स्टोर ग्लोबल फै़शन और इमर्सिव शॉपिंग को एक साथ लाने के हमारे विज़न को दर्शाता है। इस जगह की हर चीज़ को इस तरह ध्यान से तैयार किया गया है कि शॉपिंग को आसान और प्रेरणादायक बनाया जा सके। ग्राहक सोच-समझकर तैयार की गई कैटेगिरी, बेहतरीन लेआउट और चहल-पहल भरे माहौल का आनंद ले सकते हैं, इसे लोगों द्वारा चीज़ें ढूंढने को बढ़ावा देने के लिए बनाया गया है।
स्टोर द्वारा लॉन्च का जश्न मनाने के लिए डिप्टी सीईओ रितेश मिश्रा, लाइफ़स्टाइल के सीईओ की मौजूदगी में एक मीडिया प्रीव्यू और प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई, इस अवसर पर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री वाणी कपूर भी मौजूद थीं, और उन्होंने इस कार्यक्रम में ग्लैमर का तड़का लगा दिया। मेहमानों का स्वागत रेड कार्पेट एंट्री के साथ किया गया, उसके बाद मॉडल्स द्वारा एक क्यूरेटेड फै़शन शोकेस किया गया, और सीज़न टॉप फै़शन स्टाइल को दिखाया गया। सेल्फ़ी ज़ोन और इन-स्टोर एंगेजमेंट कॉर्नर जैसी इंटरैक्टिव चीज़ों ने ग्राहकों के लिए मजेदार, व्यावहारिक अनुभव का माहौल बनाया, और शाम को बेहतरीन बनाने के लिए मेहमानों को वाइन और पनीर परोसा गया।
स्टोर के इंटीरियर की खास बात यह है कि इसे मॉड्यूलर चीज़ों के साथ सादगी भरा रखा गया है, इससे डायनैमिक रिकॉन्फ़िग्रेशन की सुविधा मिलती है, और चीज़ों को देखने को प्रोत्साहित करने के लिए चौड़े व बिना किसी रुकावट वाले रास्ते भी हैं। "फै़शन फ़र्स्ट" लेआउट में ट्रेंड वाले परिधानों को सबसे पहले रखा गया है, जिसके बाद चुनिंदा लाइफ़स्टाइल कैटेगिरी जैसे जूते, हैंडबैग, ब्यूटी, घड़ियां और सनग्लासेस को रखा गया है। हर सेक्शन को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि उसमें चीज़ें ढूंढना आसान हो और मज़ेदार लगे। कैंपेन और कलेक्शन्स के बारे में सहज कहानियां बताकर स्ट्रेटेजिक डिजिटल टचपॉइंट्स ऐसी जगह को बेहतर बनाते हैं।
बेहतरीन फै़शन और लाइफ़स्टाइल ब्रांड्स के चुनाव के साथ, नया स्टोर ग्लोबल स्टाइल और बेहतरीन सेवा देने के प्रति लाइफ़स्टाइल की प्रतिबद्धता को पक्का करता है। यह एक विश्वस्तरीय खरीदारी अनुभव देने का वादा करता है।यह फैशनेबल होने के साथ युवा लोगों की वाइब पर आधारित है, और दिल्ली के फै़शन-प्रेमी दर्शकों की नब्ज को दर्शाता है।