पति के सामने पत्नी का अपहरण, दो युवकों अौर एक महिला पर केस दर्ज

10/3/2017 10:09:10 AM

नूंह (ब्यूरो): नूंह शहर के सद्दीक नगर से तीन बच्चों की मां का अपहरण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर दो युवकों व एक महिला के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस न तो महिला का सुराग लगा पाई थी और न ही आरोपियों का।

शिकायतकर्ता सद्दीक नगर नूंह निवासी ने पुलिस को बताया कि आरोपी मनीषा पत्नी आस मोहम्मद निवासी सद्दीक नगर नूंह का मकान उसके मकान के पास ही है। मामले के आरोपी दोनों युवक मनीषा की बहन के लड़के हैं और वे अक्सर अपनी मौसी के घर आते रहते हैं। आरोप है कि दोनों युवकों की गंदी निगाह काफी समय से शिकायतकर्ता की पत्नी पर थी, जिसमें उनकी मौसी मनीषा उनका पूरा सहयोग कर रही थी। रविवार की रात करीब 2 बजे जब महिला खेत में शौच करने गई तो अचानक उसने शोर मचाया। दौड़कर देखा कि आरोपी जुनैद व तारीफ  पुत्र आमीन निवासी गांव सालाहेड़ी सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में उसकी पत्नी को जबर्दस्ती बिठा रहे थे।

वह बचाव के लिए गया तो दोनों के हाथ में देसी बंदूक थी जिससे उसे जान से मारने की धमकी दी और गाड़ी में पहले से ही आरोपियों की मौसी मनीषा बैठी हुई थी। तीनों आरोपी उसकी पत्नी को उसके सामने हथियार के बल पर अपहरण कर ले गए। पुलिस ने प्रार्थी की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ  अपहरण व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नूंह थाना प्रभारी एसआई सुरेश कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।