खाने के विवाद पर पत्नी की हत्या

3/14/2024 9:08:11 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): पालम विहार थाना एरिया के गांव चौमा में एक निर्माणाधीन भवन में खाने को लेकर हुए विवाद में पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद आरोपी फरार है। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार्रवाई शुरु  कर दी।

 


दरअसल, गांव चौमा में एक ईमारत का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसमें टीकली निवासी सुरेंद्र केयरटेकर का काम करता है। पुलिस को दी शिकायत में सुरेंद्र ने कहा कि 10 मार्च को गुरुग्राम बस स्टैंड से मोहम्मद अतीक व उनकी पत्नी रूबी और लल्लन सिंह और उसकी पत्नी उनके यहां मजदूरी करने के लिए आए। इनकी आइडी नहीं ली गई थी।

 

निर्माणाधीन स्थल पर काम लंबे समय तक काम चलने को लेकर वे वहीं रुक गए। बुधवार दोपहर मोहम्मद अतीक ने केयरटेकर सुरेंद्र को फोन कर सूचना दी कि लल्लन की पत्नी फर्श पर मृत अवस्था में पड़ी हुई है। वहां से लल्लन फरार हो था। अतीक ने सुरेंद्र को बताया कि रात को ललन शराब के नशे में था और पत्नी के साथ खाने को लेकर कहासुनी कर रहा था।  सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुटी है।

 

Content Editor

Gaurav Tiwari