जनता का विश्वास कभी टूटने नहीं दूंगा : मुकेश शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 08:53 PM (IST)

गुड़गांव,  (ब्यूरो): गुरुग्राम में भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकेश शर्मा जी ने एक भव्य आशीर्वाद यात्रा का आयोजन किया, जिसमें सैंकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों ने भाग लिया। इस यात्रा में लोगों ने अपने नेता को आशीर्वाद और समर्थन देकर आगामी चुनावों के लिए अपना विश्वास व्यक्त किया। आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुकेश शर्मा ने क्षेत्र के लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं व सुझावों को सुना। उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि वह उनके साथ हैं व गुरुग्राम के विकास के लिए निरंतर कार्यरत रहेंगे।

 

लोगों ने भी उत्साहपूर्वक मुकेश शर्मा का स्वागत किया व उनकी योजनाओं का समर्थन किया। यात्रा में शामिल जनता ने कहा कि वे मुकेश शर्मा का समर्थन करते हैं। उन्हें आशा है कि उनके नेतृत्व में गुरुग्राम विकास व समृद्धि की दिशा में निरंतर बढ़ेगा। यात्रा के समापन पर, मुकेश शर्मा ने उपस्थित जनसमूह का आभार व्यक्त करते हुए कहा आप सभी का स्नेह व समर्थन मेरे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। आपके आशीर्वाद से मुझे और अधिक मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। मैं आप सभी का धन्यवाद करता हूं व आश्वासन देता हूं कि आपके विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा। मुकेश शर्मा ने इस अवसर पर क्षेत्र के विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। गुरुग्राम में बेहतर बुनियादी सुविधाओं, शिक्षा, स्वास्थ्य, सीवर की समस्या से निजात, स्वच्छ जल व गुरुग्राम की स्वच्छता में शीर्ष पर लाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

 

पीएम नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की भाजपा सरकार के नेतृत्व में गुरुग्राम के विकास की रफ्तार को तेज करने का संकल्प व्यक्त किया। गुरुग्राम में आयोजित इस आशीर्वाद यात्रा ने यह स्पष्ट कर दिया कि मुकेश शर्मा जनता के बीच एक लोकप्रिय व विश्वसनीय नेता के रूप में स्थापित हैं। यात्रा के दौरान लोगों ने जिस उत्साह व समर्थन का प्रदर्शन किया, वह आगामी चुनावों में भाजपा के लिए एक सकारात्मक संकेत है। मुकेश शर्मा की आशीर्वाद यात्रा ने गुरुग्राम में एक नई ऊर्जा का संचार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static