राखी बांधकर ससुराल जा रही विवाहिता को ट्रक ने कुचला

8/8/2017 1:01:15 PM

पटौदी:भाई को राखी बांध ससुराल वापस लौट रही विवाहिता की सोमवार को एक ट्रक ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका पति का गंभीर हालत में गुड़गांव एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उसकी हालत चिंता जनक बनी हुई हैं। ट्रक चालक मौके का फायदा उठाकर दुर्घटना स्थल से फरार हो गया पुलिस ने ट्रक का अपने कब्जे में लिया हैं। 

जानकारी के अनुसार पटौदी खंड के गांव बांस पदमका निवासी निवासी ललित कुमार पत्नी रेखा देवी (24) के साथ सुबह अपनी ससुराल राखी पर्व मनाने के लिए गया था, शाम को वापस लौटते समय हेलीमंडी राजुपरा मोड़ पर उसकी मोटरसाइकिल ट्रक के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ट्रक की टक्कर के कारण मोटर साइकिल का संतुलन खराब हो गया तथा वह गिर गई इस दौरान मोटर साईकिल पर बैठी रेखा देवी का सिर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

दुर्घटना के बाद ललित कुमार को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भेजा गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए गुड़गांव एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इस संंबंध में मामले के जांच अधिकारी हवलदार प्रेम सिंह का कहना है कि ट्रक का चालक अभी फरार है तथा ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया हैं। दुर्घटना के कारणों की जांच अभी जारी हैं।