निजी एयरलाइंस की महिला कर्मी ने की आत्महत्या

12/20/2019 6:10:59 PM

गुरूग्राम (मोहित) साइबर सिटी गुरुग्राम में एक प्राइवेट एयरलाइन्स की महिला कर्मी ने गेस्ट हाउस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । घटना शुक्रवार सुबह की है । एयरलाइन्स की महिलाकर्मी गेस्ट हाउस में 12 नवंबर से ठहरी हुई थी । मृतका की पहचान 35 वर्षीय मौसमी गौतम के रूप में हुई है जो कि मूल रूप से असम की रहने वाली है ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका मौसमी गुरुग्राम के सुशांत लोक इलाके के ए ब्लॉक के एक गेस्ट हाउस में रुकी हुई थी । दिल्ली में उनकी तीन दिन की ट्रेनिंग चल रही थी । जिसके लिए वो गुरुग्राम आई हुई थी । शुक्रवार सुबह जब उनको लेने के लिए गेस्ट हाउस पर टैक्सी आयी तो होटल स्टाफ में उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया । लेकिन उन्होंने दरवाजा नही खोला फिर उनके इंटरकॉम पर कॉल किया गया लेकिन मौसमी की तरफ से कोई रेस्पॉन्स नही मिला तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी ।

गुरुग्राम पुलिस की माने तो उन्हें शुक्रवार लगभग 12.30 बजे इस माले की सूचना मिली तो सेक्टर 29 थाने की पुलिस गेस्ट हाउस पर पहुंची और दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन जब काफी देर तक मौसमी ने दरवाजा नहीं खोला तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया । अंदर जाकर पुलिस ने देखा तो मौसमी का शव पंखे से लगे फांसी के फंदे से मौसमी का शव झूल रहा था । पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस ने मृतका के परिवार वालों को सूचना दी जिसके बाद मौसमी के परिवार वाले असम से गुरुग्राम के लिए रवाना हो गया ।

परिवार वालों से पूछताछ के बाद ही शायद मौसमी के आत्महत्या करने के कारणों का पता चक सके। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मौसमी गौतम निजी एयरलाइन्स इंडिगो में सिक्योरिटी स्टाफ में काम करती थी, जिसकी ट्रेनिंग के लिए वो यहां पर रुकी हुई थी ।

Isha