युवक की गला काटकर हत्या

8/10/2019 11:36:29 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो): साइबर सिटी में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद वारदातों में कमी नहीं आ रही है। ताजा मामला सुशांतलोक एरिया का है।  यहां एक युवक की गला काटकर हत्या के बाद उसके शव को हत्यारों ने सुशांतलोक एरिया में एक खाली प्लॉट में फेंक दिया। शुक्रवार सुबह जब लोगों की नजर शव पर पड़ी तो सनसनी फैल गई। लोगोंं की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं फारेंसिक टीम भी मौके पर जाकर आवश्यक साक्ष्य जुटाने में लग गई।

माना जा रहा है कि युवक की हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव को खाली प्लॉट में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं पुलिस आरोपितों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। बताया जाता है कि मूलरूप से यूपी के बदायूंं निवासी 22 वर्षीय सुमीत उर्फ सन्नू गुडग़ांव में रहकर एचसीजी कंपनी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था।

 पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस को सुशांतलोक एरिया में एक खाली प्लॉट में शव पाए जाने की सूचना मिली थी। बताया जाता है कि युवक के गले पर कटे का गहरा निशान था और आसपास काफी खून भी बिखरा था। आशंका यह भी जताई जा रही है कि प्लॉट में ही युवक की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की छानबीन में जुटी है।

Isha