युवक ने बच्ची के साथ की छेड़छाड़, परिजनों ने धुना

6/24/2018 11:52:37 AM

नूंह(ब्यूरो): नूंह शहर में एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक युवक दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए आया था, जिसने पीड़ित लड़की को दुकान पर अकेला देख उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। लड़की के चिल्लाने पर आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। 

हालांकि आस पड़ोस के दुकानदारों द्वारा आरोपी को पहचाने जाने के कारण पीड़ित के परिजनों ने आरोपी को घर से जाकर पकड़ लिया। गुस्साए परिजनों ने आरोपी की धुनाई भी कर दी तथा इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को आरोपी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। 

पीड़ित लड़की का मेडिकल करा कर उस के बयान अदालत में करा दिए गए है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक नूंह शहर में रहने वाली एक बच्ची (9) के पिता ने पुलिस को शिकायत दी की उसकी पत्नी शहर में चप्पल जूते बेचने की एक दुकान लगाती है. शुक्रवार को शाम करीब 5 बजे उसकी पत्नी दुकान पर से घर आ गई थी तथा दुकान पर उसकी 9 वर्षीय बेटी रह गई थी। तभी वहां पर आरोपी बिलाल अहमद पुत्र सम्मी खान निवासी मेवली आया तथा लड़की से कुछ सामान मांगा। जो सामान लड़की ने उसे दे दिया। कुछ देर बाद आरोपी ने लड़की से पानी की थैली मांगी। 

जब लड़की आरोपी को पानी की थैली देने लगी तो वह उसके हाथ से छूटकर नीचे गिर गई। आरोप है कि जब लड़की उस थैली को हाथ से उठाने लगी तो आरोपी ने उसे अकेला देख कर तथा मौका पाकर पकड़ लिया। इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की को जबरदस्ती होठों पर किस कर लिया। खुद पर अचानक हुए इस हमले से लड़की घबरा गई तथा चिल्लाने लगी। इतने में ही आरोपी वहां से फरार हो गया तथा लड़की का शोर सुनकर वहां पर आस पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गए। 

 युवक की जमकर हुई पिटाई 
उन्होंने लड़की से रोने का कारण पूछा तो उसने खुद के साथ हुई सारी घटना बता दी। मामले पर गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर जाकर उसे उठा लिया और पकड़कर नूंह ले आए। जहां उसकी जमकर धुनाई की गई तथा पुलिस को हवाल कर दिया गया। आरोपी को भेजा जेल: मामले की जांच अधिकारी विनीता ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। जहां से अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि शिकायतकर्ता ने लड़की के साथ छेड़छाड़ का ही आरोप लगाया था, लेकिन फिर भी जांच के चलते पीड़ित लड़की का मेडिकल मुआयना करा दिया गया है। इसके अलावा लड़की का बयान भी अदालत में करा दिए गए हैं।

Deepak Paul