रोजगार के नाम पर युवाओं को कुछ नहीं मिला:चौटाला

7/14/2017 3:52:49 PM

सोहना:इनेलो के युवा चौपाल कार्यक्रम के तहत गुड़गांव के गांव धनकोट व घामड़ौज युवा सांसद दुष्यंत चौटाला पंहुचे। वे इनेलो के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र तंवर की ताई के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए उनके निवास स्थान गांव रामगढ़ पंहुचकर शोक संवेदना प्रकट की। कार्यक्रम से पहले गांव के मन्दिर में इनेलो नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा पौधरोपण किया गया। 

चौटाला ने गांव घामड़ौज में शहीदों की प्रतिमा पर माला पहनाकर शहीदों को नमन किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश व प्रदेश में सत्ता में आने से पहले भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में साफ  लिखा था कि यदि देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार आती है तो प्रतिवर्ष लगभग 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का काम करेंगे पर लगभग 3 साल बीत जाने के उपरान्त युवा आज रोजगार को लेकर दर दर की ठोकर खाने पर मजबूर हो रहे हैं। 

भाजपा के सभी चुनावी वायदे चुनावी जुमले साबित हो रहे हैं। हरियाणा प्रदेश में बिजली, पानी, सड़क, सीवर, शिक्षा, चिकित्सा, कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है और प्रत्येक वर्ग चाहे किसान, मजदूर, व्यापारी व कर्मचारी भाजपा की गलत नीतियों के कारण आये दिन धरना प्रदर्शन कर सरकार को कोसने का काम कर रहे हैं। इस अवसर पर इनेलो के वरिष्ठ नेता एंव पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचन्द गहलोत, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनन्तराम तंवर, युवा प्रदेश प्रभारी प्रदीप गिल, जिलाध्यक्ष किशोर यादव, प्रधानमहासचिव रमेश दहिया,  बेगराज गुर्जर, दलबीर धनखड़ सहित सैंकड़ों युवा कार्यकर्ता एंव पदाधिकारी मौजूद थे।