Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, May 04, 2020 - 07:30 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा: IAS रानी नागर ने दिया इस्तीफा, वीडियो जारी कर जान को बताया था खतरा
हरियाणा कैडर की आईएएस रानी नागर ने आज इस्तीफा दे दिया। सरकार से अनुमति मिलने के बाद वह आज ही गाजियाबाद लौट रही हैं। 2014 बैच की आईएएस अधिकारी ने नौकरी से इस्तीफा देने का कुछ दिन पहले ही निर्णय लिया था।
 

कहीं बाहर फंसे हैं...घर लौटना चाहते हैं, तो यहां कराएं रजिस्‍ट्रेशन
लाॅकडाउन का तीसरा चरण लागू होने के बाद हरियाणा सरकार ने राज्य में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने का फैसला लिया है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने श्रमिक यूनियनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर यह फैसला लिया है।
 

लॉकडाउन के तीसरे चरण में विशेष छूट, सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक खुलेंगी ये दुकानें
लॉकडाउन के तीसरे चरण में 4 मई यानि आज से नागरिकों को विशेष छूट मिलेगी। अब सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक दुकानें  खुलेंगी। इसके साथ शराब के ठेके भी खुलेंगे। 
 

चिंताजनक: हरियाणा में फूटा तीसरा काेराेना बम, 24 लाेग मिले पाॅजिटिव
हरियाणा में काेराेना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। तेजी से काेराेना संक्रमित मरीजाें की संख्या में बढ़ाेतरी हाे रही है। आज सोनीपत में काेरोना ने फिर कहर बरपाया। यहां 24 नए काेरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए।
 

रिलीफ फंड: मेयर अवनीत कौर ने सीएम मनोहर को दिया अब तक का सारा वेतन
पानीपत की मेयर अवनीत कौर ने अपने 15 माह का वेतन जो अब तक उन्होंने सरकार से प्राप्त किया था, आज वह सारी राशि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को कोरोना रिलीफ फंड के लिए दे दी है।
 

लॉकडाउन 3.0 में हाे रही लापरवाही पड़ न जाए भारी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां
लॉकडाउन 3.0 के शुरुआत में जन जीवन पटरी पर लौटने को बेकरार है, लेकिन यही बेकरारी कहीं साइबर सिटी पर भारी न पड़ जाए। दरअसल, प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन 3.0 में नियमो में छूट दे कई दुकानों को खोलने की परमिशन दी है...
 

लॉकडाउन: प्रवासी मजदूरों ने पुलिस पर किया पथराव, भारी संख्या में रह रहे थे इकट्ठे
यमुनानगर के जोड़ियां इलाके में भारी संख्या में प्रवासी मजदूरों के इकट्ठा होने की सूचना मिलने पर जब पुलिस वहां पहुंची तो इन प्रवासी मजदूरों ने उन पर पथराव करना शुरू कर दिया।
 

दिल्ली पुलिस के सिपाही और उसके पड़ाेसी की गोली मारकर हत्या, सुबह ड्रेन किनारे गए थे टहलने
बहादुरगढ़ में दिन दहाड़े दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मरने वालों में एक दिल्ली पुलिस का सिपाही मनोज भी है। जबकि दूसरा मृतक सिपाही मनोज का पड़ाेसी रमेश था।
 

इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर लाठी, डंडों व पत्थरों से हमला
तावडू-नूंह की सीआईए टीम ने तीन हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने गई टीम पर उसके परिजनों ने हमला कर दिया। पुलिस ने बदमाश साजिद, कमाल और साजिद के परिवार के सदस्यों समेत दस अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
 

लॉकडाउन के बीच नशा तस्कर एक्टिव, 688 ग्राम हेराेइन के साथ 3 युवक गिरफ्तार
लॉकडाउन के बीच भी नशा तस्करों द्वारा तस्करी का खेल जारी है। फतेहाबाद पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने करोड़ों रुपए कीमत की हेरोइन के साथ 3 युवकों को काबू किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static