Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 12:43 AM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

मंत्री विज ने सुनाई प्रियंका गांधी को खरी-खरी, बोले- कांग्रेस कोरोना से भी घातक बीमारी की चपेट में
श्रमिकों के लिए बसें भेजने के मामले में अब प्रियंका गांधी देशभर में भाजपा के निशाने पर है। आज इस मामले को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी प्रियंका गांधी के खिलाफ...
 

सप्ताह के अंत तक हरियाणा सरकार करेगी रोजगार पोर्टल की शुरुआत, युवाओं पर रहेगा फोकस
कोरोना महामारी के चलते लगे राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान प्रदेश के लघु, सूक्ष्म व मध्यम उदयोगों यानी एमएसएमई पर खासा प्रभाव पड़ा है और इसके चलते हरियाणा सरकार ने इन उद्योगों...
 

विधायकों की विधानसभा अध्यक्ष से शिकायत, कहा- अधिकारी फाेन नहीं उठाते
हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने वीरवार को अपने कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से 11 जिलों के विधायकों के साथ बैठक की। यह बैठक दो सत्रों में हुई। इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा भी साथ रहे।
 

BJP विधायक प्रमोद विज का मजदूरों से आग्रह- "अपने गांव जाईए, परिवारजनों से मिलकर वापिस आए
मजदूरों के पलायन को लेकर बीजेपी विधायक प्रमोद विज ने सभी लोगों से आग्रह किया की।  अपने गांवो में जाईये, परिवारजनों से मिलकर वापिस काम पर आएं,क्योंकि श्रमिक हमारे उद्योगों की रीढ़ की हड्डी है और जितनी जल्दी वे वापिस आएंगे
 

हरियाणा- 1031/681: फरीदाबाद और गुरुग्राम में नहीं थम रहा काेराेना का कहर
हरियाणा में काेराेना पाॅजिटिव मरीजाें का आंकड़ा एक हजार पार हाे गया है। आज 38 नए मामलाें के साथ संक्रमिताें का आंकड़ा आज 1031 पहुंच गया। राज्य के खासकर गुरुग्राम और फरीदाबाद में नए केसाें की संख्या में लगातार बढ़ाेतरी हाे रही है।
 

पानी के लिए रोड जाम करना पड़ा महंगा, कांग्रेसी नेताओं सहित 100 लोगों पर FIR दर्ज
पानी ना मिलने के विरोध में बल्ल्भगढ़ सोहना मार्ग जाम करने के मामले में मुजेसर थाना पुलिस ने कांग्रेसी नेताओं सहित लगभग 100 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 
 

बेल से छूट कर आए बदमाश ने फिर मांगी फिरौती- 'पैसे दे दो या फिर हाथ पैर तुड़वाकर मानोगे'(pics)
हांसी बस स्टैंड के पीछे चरणसिंह मार्केट में स्थित प्रेम स्टूडियो के मालिक से बदमाश एक बार फिर बुधवार को फिरौती मांगने पहुंच गए।  इस दौरान पैसे मांगने की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।
 

भतीजे ने सुआ घोंपकर अपने सगे ताऊ को उतारा मौत के घाट
गांव दयालपुर में घरेलू विवाद में भतीजे ने अपने सगे ताऊ की सुआ घोंप कर हत्या कर दी। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके मृतक का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम करा दिया है।
 

नहर में डूबने से 17 वर्षीय युवक की मौत, भाई व दोस्तों संग गया था नहाने
हरियाण की सिरसा ब्रांच नहर में वीरवार काे एक 17 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हाे गई। मृतक युवक की पहचान राेहित पूंडरी निवासी के रुम में हुई है। जानकारी के मुताबिक दोपहर 12 बजे वह घर से अपने भाई व दोस्तों संग नहाने निकला था। 
 

मुंबई मेगा हाईवे पर दिनदहाड़े चौकीदार की हत्या, इलाके में फैली सनसनी
पलवल जिला के उपमंडल हथीन में मुंबई मेगा हाईवे पर चौकीदारी करने वाले एक व्यक्ति की दिनदहाड़े फरसा, कुल्हाड़ी आदि से हमला कर हत्या कर दी गई। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static