स्कूल प्राध्यापक का अपहरण करके पीटा, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 09:01 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी- बजीणा मार्ग पर आज एक प्राध्यापक का उस समय अपहरण हो गया जब वह स्कूल जा रहा था। बजीणा के निकट मोटरसाइकिल पर अपने मित्र के साथ राजकीय स्कूल मेें प्राध्यापक के पद पर तैनात मदन गोपाल स्कूल में जा रहा था कि अचानक एक गाड़ी ने उन्हें रोका आैर मदनगोपाल को जबरदस्ती हथियारों के दम पर अपने साथ ले गए। बाद में मारपीट करने के बाद प्राध्यापक को रास्ते में ही छोड़ कर चले गए।

PunjabKesari

प्राध्यापक के साथी उसे वहां से उठाकर भिवानी स्थित चौधरी बंसीलाल समान्य अस्पताल में लेकर आए जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस ने भी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही शुरु कर दी है। अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई कि वे लोग कौन थे तथा किस उद्देश्य से उन्होंने प्राध्यापक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की।

मदनगोपाल ने बताया कि उसका किसी के साथ किसी भी प्रकार का विवाद नही है तथा किसी से ऐसा लेन देन भी नही है कि इस प्रकार की नौबत आ जाएं। उन्होंने बताया कि रास्तें मे उसके साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी भी दी। 

उन्होंने बताया कि उन्होंनें कई बार उनसे पूछा कि उनका कसूर तो बता दे, लेकिन मारपीट करने वाले व्यक्तियों ने कुछ नहीं बताया बल्कि उनके साथ मारपीट करते रहे। उन्होंने बताया कि मारपीट करने वाले 4 युवक थे जिनके पास हथियार भी थे। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर भूषण कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

static