सीएलयू मामला : पांच पूर्व विधायकों के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज करने की सिफारिश

12/16/2015 6:55:45 PM

​पंचकूला,(उमंग श्योराण) : हरियाणा सरकार सीएलयू मामले में कार्रवाई को तैयार है। मुख्यमंत्री ने इस मामले में लोकायुक्त के आदेशों की पालना करने की बात कही है। लोकायुक्त ने आज ही सीएलयू सीडी मामले में पूर्व हुड्डा सरकार में मंत्री और मुख्य संसदीय सचिव रहे पांच विधायकों के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज करने की सिफारिश की है। 

हुड्डा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे राव नरिंदर,विनोद भ्याना,नरेश सेलवाल,राम निवास घड़ोला और जरनैल सिंह पर इनेलो ने सीएलयू के बदले पैसे लेने के आरोप लगाते हुए सबूत के तौर पर स्टिंग सीडी जारी की थी। मामले की लोकायुक्त के पास सुनवाई चल रही थी, जिसमें आज लोकायुक्त ने फैसला सुनाया है।

सी एल यूं मामले में लोकायुक्त की सिफारिश पर खट्टर सरकार कार्रवाई को तैयार है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि लोकायुक्त के आदेशों की सरकार पालना करेगी। मतलब साफ़ है कि इस मामले में आरोपी पूर्व सरकार के लोगों की मुश्किलें बहुत जल्द बढ़ने वाली है।

गौरतलब है कि लोकायुक्त ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए आज ही आरोपियों पर मामला दर्ज करने की सिफारिश की है। देखना यह होगा कि सरकार इन आदेशों का कितनी पालना करती है।