बैंक कर्मी से छीने 1.03 लाख, बाइक सवार 4 लूटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

6/26/2020 2:38:05 PM

सफीदों : नगर की नहर पटरी स्थित बंधन बैंक के कर्मचारी की मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर 4 अज्ञात युवकों ने 1 लाख 3 हजार रुपए की नकदी छीन ली। वारदात की सूचना पाकर एस.एच.ओ. देवीलाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास की सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगाला। पूरी वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई है।      

जानकारी के अनुसार सफीदों की नहर पटरी पर स्थित बंधन बैंक का रिकवरी मैन मनीष कारखाना, सिंहपुरा और बहादुरपुर आदि गांवों से कैश की रिकवरी करके बैंक वापस लौट रहा था। पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार लुटेरों ने मनीष के बैंक के नजदीक हांसी ब्रांच नहर की पटरी पर पहुंचते ही उसकी बाइक के आगे अपनी बाइक अड़ा दी। उसके दूसरे साथी बैंक कर्मचारी पर टूट पड़े। चारों युवकों ने बैंक कर्मचारी से नकदी से भरा बैग लिया और अपनी बाइक पर फरार हो गए। लूट का शिकार हुए बंधन बैंक के कर्मचारी मनीष ने बताया कि उस बैग में 1 लाख 3 हजार रुपए की नकदी थी। और वह यह राशि कई गांवों से रिकवरी करके ला रहा था। 

अगस्त 2018 में इस बैंक के अंदर हुई थी लूट की वारदात
सफीदों के बंधन बैंक में अगस्त, 2018 में फील्ड अधिकारी के साथ भी लूट की वारदात हुई थी। फील्ड अधिकारी को  बंधन बनाकर युवक हजारों रुपए की नकदी लूट ले गए थे।बैंक के फील्ड अधिकारी मदन उस दिन बैंक में बैठे थे। इसी दौरान एक युवक ने बैंक का दरवाजा खटखटाया था। इस युवक के साथ दो और लड़के भी थे। उनमें से एक ने फील्ड ऑफिसर मदन की कनपटी पर रिवाल्वर तानकर 52 हजार की नकदी लूट ली थी। 

Edited By

Manisha rana