गन प्वाइंट पर कर्मियों से लूटे 1.10 लाख

6/7/2019 1:24:21 PM

रोहतक(कोचर): शहर में लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में वीरवार दोपहर 3 नकाबपोश बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में शिवाजी कालोनी स्थित पंजाब नैशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र को अपना निशाना बनाया। करीब 3 बजकर 19 मिनट पर बैंक के साइड में एक शटर बंद दुकान से एक-एक कर 3 युवक आए और बैंक में घुसकर अंदर बैठे कर्मियों पर बंदूकें तान दी। बैंक में खड़ी महिला चिल्लाते हुए बाहर की तरफ भाग निकली, वहीं तीनों बदमाशों ने कुर्सी पर बैठे कर्मी के माथे पर बंदूक तानकर उसके पास से करीब 1 लाख 70 हजार रुपए लेकर भाग निकले। 

हालांकि उनके पास से भागते समय कुछ कैश वहीं गिर गया। बदमाश कुल 1.10 लाख रुपए लूट ले गए, वहीं पूरी घटना बैंक के सामने लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस, सी.आई.ए.-2 व 3 समेत डी.एस.पी. ताहिर हुसैन भी खुद मौके पर पहुंचे और फुटेज चैक की। देर शाम बैंक कर्मी की शिकायत पर शिवाजी कालोनी में तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर किया गया। हुआ यूं कि काठ मंडी में ही पी.एन.बी. बैंक की बड़ी शाखा है। ऐसे में इसके साथ ही शिवाजी कालोनी में इस बैंक की ओर से लोगों को लेन-देन की सुविधा देने के लिए एक ग्राहक सेवा केंद्र खोला हुआ है ताकि छोटे लेन-देन के लिए लोगों को बैंक के चक्कर न काटने पड़ें। बैंक की ओर से यहां 2 कर्मियों को तैनात किया हुआ है।

महज एक मिनट में दिया वारदात को अंजाम 
महज एक मिनट में ही वारदात को अंजाम दिया गया। एक युवक ने केंद्र के कर्मी के माथे पर बंदूक ताने रखी, वहीं दूसरे ने मेज के बाक्स में रखी करीब 1 लाख 70 हजार रुपए की नकदी उठाई। हालांकि भागते समय नकाबपोश युवक के हाथ में से 2-2 हजार रुपए के कुछ नोट वहीं गिर गए और वह केवल 1 लाख 10 हजार रुपए ही अपने साथ ले जाने में कामयाब हो हुए।  

Isha