खाप प्रधान देवव्रत ढांडा से 1 करोड़ रुपए फिरौती की डिमांड, दो दिन में जान से मारने की दी धमकी

1/18/2023 6:23:40 PM

जींद(विजेंद्र) : ढांडा खाप के प्रधान देवव्रत ढांडा से एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। ढांडा की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि देवव्रत ढांडा को एक अज्ञात नंबर से फोन कर फिरौती मांगी गई है। फिरौती नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। खाप नेता को पुलिस द्वारा सुरक्षा मुहैया करवाई गई है।

 

 

पुलिस ने ढांडा को मुहैया करवाई पुलिस सुरक्षा

 

खाप नेता देवव्रत ढांडा ने बताया कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से एक फोन आया था, जिसमें एक युवक ने खुद को उनका जानकार वीरेंद्र बताते हुए टिकट बुक करने के लिए ट्रैवल एजेंट के खाते में 4 लाख 70 हजार रुपए भेजने की बात कही। उन्होंने कहा कि कुछ देर बाद उन्हे एक दोबारा कॉल आई और फोन पर बात कर रहे अज्ञात युवक ने कहा कि उन्हे मारने की सुपारी मिली हुई है। कॉलर ने ढांडा को बताया कि वह दो दिन के अंदर उसकी हत्या कर देगा। इसके बाद देवव्रत ढांडा ने पुलिस को शिकायत दी।

 

इंटरनेशनल नंबर से भी आया था देवव्रत ढांडा को फोन

 

देवव्रत ढांडा ने बताया कि उन्हे एक फोन इंटरनेशनल नंबर से भी आया था, जबकि एक कॉल व्हाट्सएप के माध्यम से आया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं उनकी जान को खतरा होने की आशंका के बीच पुलिस ने ढांडा को सुरक्षा मुहैया करवा दी है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan