कुलां में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 1 की मौत 2 घायल

3/19/2018 3:53:51 PM

कुलां(गुरशरण मोंगा): कुलां के भूना रोड पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 1 प्रवासी मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक सहित एक अन्य प्रवासी मजदूर गम्भीर रूप से घायल हो गया।

भूना से कुलां की तरफ आ रही एक कार ने सड़क पर पैदल जा रहे 2 प्रवासी मजदूरों को पीछे से टक्कर दे मारी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि 1 प्रवासी मजदूर तो करीबन 20 फुट दूर उछलकर एक पेड़ से जा टकराया। इस प्रवासी मजदूर का सिर एक पेड़ से जा लगा जिससे इसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार कुलां स्थित रविन्द्रा स्ट्रा बोर्ड फैक्टरी में कार्य करने वाले 2 प्रवासी मजदूर देव नारायण पुत्र कामो राम निवासी ग्राम फुलकाहा जिला मध्यपुरा (बिहार) व मनोज कुमार निवासी ग्राम बैजनाथपुर जिला सारसा (बिहार) पैदल ही कुलां बैंक में से पैसे अपने परिजनों को पास भिजवाने के लिए जा रहे थे तो इस दौरान भूना से कुलां की तरफ आ रही एक कार ने पीछे से इन दोनों को टक्कर मार दी। सड़क पर पैदल जा रहे इन दोनों मजदूरों को टक्कर मारने के बाद कार भी पेड़ से जा टकराई।



इस सड़क दुर्घटना में प्रवासी मजदूर देव नारायण की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा मजदूर मनोज व गांव जांडली खुर्द कार चालक दिनेश पुत्र इन्द्रप्रकाश गम्भीर रूप से घायल हो गए। गम्भीर रूप से घायल हुए कार चालक को ईलाज के लिए टोहाना व प्रवासी मजदूर को रतिया ले जाया गया। कार चालक की हालत ज्यादा गम्भीर होने पर उसे टोहाना में चिकित्सकों द्वारा अग्रोहा मैडिकल कालेज के लिए रैफर कर दिया गया।

इंसानियत एक बार फिर हुई शर्मसार
इस सड़क दुर्घटना के दौरान इंसानियत को एक बार फिर से शर्मसार होना पड़ा। इस सड़क दुर्घटना के बाद जब गम्भीर रूप से घायल हुआ कार चालक कार में ही फंसा पड़ा कराह रहा था और दूसरी तरफ एक प्रवासी मजदूर जमीन पर घायल पड़ा हुआ था तो इस दौरान सड़क पर गुजर रहे अनेकों वाहनों के चालकों ने इस दुर्घटना का दृश्य देखने के लिए अपने-अपने वाहन को थोड़ा सा धीरे तो जरूर किया लेकिन किसी के भी द्वारा इन घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने की हिम्मत नहीं की गई। करीबन आधा घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची एम्बुलैंस द्वारा ही कार चालक को गाड़ी में से निकालकर ईलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया।

Punjab Kesari