ठेकेदार द्वारा 3 युवकों की पिटाई के बाद 1 की मौत, परिजनों की मांग- आरोपियों की जल्द हो गिरफ्तारी

12/9/2020 12:30:33 PM

कैथल (जोगिंद्र कुंडू): कैथल की शिव कॉलोनी में कुछ रोज पहले तीन युवकों की एक ठेकेदार द्वारा पिटाई कर दी गई जिसमें एक युवक की 2 दिन बाद अस्पताल में जाकर मौत हो गई और एक युवक अभी भी लापता है। गौरतलब है कि यह तीनों युवक गांव कुत्तेपुर में एक तालाब से मछलियां पकड़ने गए थे। वह तालाब एक ठेकेदार द्वारा ठेके पर लिया हुआ  था और उसमें मछलियां पाली गई थी। मौके पर तीनों युवकों को ठेकेदार ने चोरी करते हुए पकड़ लिया जिसमें ठेकेदार के आदमियों ने उन युवकों की पिटाई कर दी एक युवक को ज्यादा चोटें लगी और 2 दिन बाद युवक की अस्पताल में मौत हो गई।

इसी को लेकर परिजनों ने आज कैथल के पिहोवा चौक को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे इनमें से एक युवक अभी भी लापता है। हालांकि मौके पर कैथल एसडीएम व डीएसपी पहुंचे और परिजनों को जाम खोलने के लिए समझाया परंतु परिजन इसी बात पर अड़े रहे कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई हो और लापता युवक की जल्दी तलाश की जाए।

कैथल डीएसपी व थाना सिटी एसएचओ अमित कुमार ने बताया कि युवक चोरी करते हुए पकड़े गए थे जिसमें ठेकेदार द्वारा उनकी पिटाई की गई पिटाई के बाद एक युवक की मौत हो गई हालांकि पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और लापता युवक की तलाश पुलिस कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।  

Isha