पुलिस से सेटिंग कराने के नाम पर महिला से ऐंठे 1 लाख रुपये, गिरफ्तार

3/24/2023 2:14:09 PM

अंबाला (अमन कपूर) : पुलिस से सेटिंग करवाने के मामले में महिला से 1 लाख रुपये ठगने के मामले में पुलिस ने शाहाबाद के रहने वाले अमरजीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। दरअसल कल पुलिस ने दो दिन पूर्व अंबाला कैंट की न्यू दयाल बाग कॉलोनी में रेड करके मां-बेटियों और दलाल के अलावा धंधे में संलिप्त 8 युवतियों को मौके से पकड़ा था। हालांकि कार्रवाई के दौरान एक महिला मौके से फरार हो गई थी। इस मामले में आरोपित ने फरार महिला की पुलिस से सेटिंग करवाने के नाम पर एक लाख रुपये ठग लिए थे।

महेश नगर पुलिस ने दो दिन पहले अंबाला कैंट की न्यू दयाल बाग कॉलोनी में रेड करके मां-बेटियों और दलाल के अलावा धंधे में संलिप्त 8 युवतियों को मौके से पकड़ा था। हालांकि कार्रवाई के दौरान एक महिला मौके से फरार हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है। जिसने फरार महिला की पुलिस से सेटिंग करवाने के नाम पर एक लाख रुपये ठग लिए। पुलिस ने इस मामले में शाहाबाद निवासी अमरजीत नामक शख्स को गिरफ्तार किया है।

अंबाला कैंट के डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि महेश नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 दिन पूर्व उन्होंने जो मोरल ट्रैफिक एक्ट का मुकदमा दायर किया था जिसमें 1 महिला फरार हो गई थी, एक पब्लिक मैन शाहबाद निवासी दलाल अमरजीत सिंह ने पुलिस से सेटिंग करवाने और उनका मुकदमा रफा-दफा कराने के नाम पर उससे एक लाख रुपये ऐंठ लिए थे। सूचना मिलने पर आज थाना महेश नगर प्रभारी रामपाल सिंह ने रेड मारकर उक्त दलाल अमरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पुलिस को 46 हज़ार रुपये मौके से बरामद भी हो गए हैं। डीएसपी की मानें तो अभी पूछताछ में उससे बाकी की रकम भी बरामद करनी है। डीएसपी ने पुलिस की छवि खराब करने वाले इस प्रकार के दलालों को सीधी चेतावनी दी और कहा कि अब इस प्रकार के दलाल भी उसी सलाखों के पीछे होंगे जिन सलाखों के पीछे अपराधी जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने अमरजीत नामक दलाल के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail