व्यापारी को जान से मारने की धमकी दे लुटेरों ने 10 लाख ऐंठे, 25 लाख रुपए की थी डिमांड

10/26/2021 7:29:27 PM

जींद (अनिल कुमार): शहर की पुरानी अनाजमंडी में जान से मारने की धमकी देकर एक व्यापारी से रिवाल्वर की नोक पर मंगलवार दोपहर को 10 लाख रुपए ऐंठ लिए गए। लुटेरों ने 25 लाख रूपए की डिमांड की थी। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी दल-बल सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। वारदात को अंजाम देने वालों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

रामराय गेट पर जैन मंदिर के समीप रहने वाले निवासी व्यापारी नितिन गोयल पुत्र कैलाश ने पुलिस को बताया कि दो-तीन दिन से उसके मोबाइल फोन पर किसी वजीर पोकरी खेड़ी के नाम से कॉल आ रही थी कि आप 25 लाख रुपए मुझे दे दो नहीं तो मैं आपको जान से मार दूंगा। उसके बाद आज फिर 26 अक्टूबर को दोपहर लगभग 2 बजे फिर फोन आया की आप एक बार पुरानी अनाज मंडी मुकेश गिरी की दुकान पर आ जाना, आवश्यक कार्य है। इसके बाद वह बीएमजी ट्रेडिंग कंपनी पुरानी अनाज मंडी पहुंच गया, वहां पहुंचते ही एक शख्स ने कहा कि अपने बहुत पैसे कमा रखे हैं, आप मेरे को 25 लाख रुपए दो नहीं तो मैं आपको यहां से जाने नहीं दूंगा। 

दुकान के चारों तरफ रिवाल्वर वाले पांच से छह व्यक्ति खड़े हो गए, जिससे वह घबरा गया। नितिन ने बताया कि उसके बाद घर से भाई विपिन को फोन कर 10 लाख रुपए मंगवा कर डिमांड करने वालों को दे दिए। इसके बाद सभी लोग यहां से चले गए। इस घटना के बाद नितिन ने पुलिस को फोन को जानकारी दी। सूचना मिलते ही एएसपी नीतीश अग्रवाल तथा शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच गए। 

इस बारे नीतीश अग्रवाल एएसपी जींद ने कहा कि व्यापारी नितिन की शिकायत पर मुकेश गिरी व 6-7 अन्य पर भादंसं की धारा 395, 397, 450 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। उन्होंने कहा कि वारदात को अंजाम देने वालों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन कर तलाश शुरू कर दी गई है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar