कैथल के सरकारी अस्पतालों को मिले 10 नए वेंटिलेटर, राज्यमंत्री ढांडा ने की घोषणा

5/14/2021 5:30:12 PM

कैथल (जोगिंदर कुंडू): राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने लोक निर्माण विश्राम गृह में कोविड-19 विषय पर जिला के अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली व आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। बैठक में उपायुक्त सुजान सिंह ने जिला की कोरोना से संबंधित फीड बैक राज्यमंत्री को दी। महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि कोरोना संकट काल में सभी अधिकारी इसी तरह मुस्तैदी से कार्य करते हुए कोरोना संक्रमितों को और अधिक स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ देते रहें। 

उन्होंने बताया कि जिले में 10 नए वैंटीलेटर और आए हैं जिनमें से 5 वेंटिलेटर जिला नागरिक अस्पताल व 5 वेंटिलेटर गुहला के नागरिक अस्पताल में लगाए जायेंगे। अब जिला नागरिक अस्पताल में कुल 10 वेंटिलेटर हो गए हैं और गुहला अस्पताल में 5 वेंटिलेटर  की मरीजों को सुविधा मिली है। इसके साथ-साथ ऑक्सीजन का कोटा भी सरकार द्वारा बढ़ाया गया है। 

ढांडा ने कहा कि अस्पतालों में सभी सुविधाओं में और अधिक इजाफा किया जाए तााकि संक्रमित व्यक्तियों को स्वास्थ्य सेवाएं देकर ठीक किया जा सके। सरकार द्वारा 24 घंटे पूरे प्रदेश की स्थिति पर नजर रखी जा रही है और प्रत्येक जिला में उच्चाधिकारियों की ड्यूटियां भी लगाई गई हैं। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam