प्रशासन की बड़ी कार्रवाई,10 पब और 3 बार का लाइसेंस किया रद्द (VIDEO)

7/30/2018 10:07:58 AM

गुरूग्राम(सतीश राघव):  साइबर सिटी गुरूग्राम का एमजी रोड मनोरंजन कम लड़ाई झगड़ों का अड्डा ज्यादा बन गया है। यहां लगातर बिगड़ती कानून व्यवस्था से लोग परेशान हो गए है। जिसके बाद प्रशासन ने एक बार फिर सख्त कार्रवाई करते हुए ऐसा डंडा चलाया कि एक ही झटके में 10 पब और 3 बार का लाइसेंस रद्द कर दिया गया।

प्रशासन का ये सख्त कदम लोगों को काफी पसंद आ ही रहा है। साथ ही लोगों ने इस कदम का स्वागत किया है इसके साथ ही जिला उपायुक्त ने ये साफ कर दिया कि आने वाले दिनों में ऐसी कोई शिकायत और आती है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वही इस मौके पर सोसाइटी के लोगों के साथ कैडल मार्च मर कैबिनेट मंत्री राव नरबीर भी साथ नजर आए। 

 जानकारी के अनुसार लगातार एमजी रोड पर लड़ाई, झगड़े, मारपीट और वैश्यावृति के मामले सामने आ रहे थे। जिसके चलते पुलिस और प्रशासन के लिए ये सिरदर्द बना हुआ था। वही स्थानीय लोगों का आरोप था कि एमजी रोड पर जो सोसाइटी है उनके लोगों को रात के 8 बजे के बाद घर से निकलना भी मुश्किल था।

फिलहाल इसे सरकार की एक बड़ी कार्रवाई कह सकते है। गुरुग्राम में 205 पब और बार है, उसमें से गुरुग्राम पुलिस और एक्साइज ने करीब 10 पब और 3 बार को चैक किया। जिसमें लगातर ये गलत एक्टिविटी मिल रही थी।     

Rakhi Yadav