रैली में पहली बार बांटे जाएंगे 10 हजार पौधे

8/4/2019 11:57:26 AM

कैथल (सुखविंद्र सैनी): कैथल में पहली बार एक राजनेता अनोखी पहल करने जा रहा है। 11 अगस्त को भाजपा नेता सुरेश गर्ग नौच ने कैथल नई अनाज मंडी में कैथल विधानसभा की जनसमर्थन रैली करने जा रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि इस रैली में 10 हजार लोग भाग लेगे। इस रैली की यह विशेषता होगी कि रैली में आने वाले लोगों को 10 हजार पौधे भी बांटे जाएंगे।

कैथल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुरेश गर्ग नौच ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो पर्यावरण को लेकर अभियान चलाया है, उसी अभियान को लेकर हम रैली में 10 हजार पौधे लोगों को बांटेंगे, ताकि पर्यावरण को स्व‘छ एवं शुद्ध बनाया जा सके। इसके अलावा रैली का उद्देश्य सभी समर्थकों को एक जगह इकट्ठा करके चुनाव की तैयारी के लिए कार्यकत्र्ताओं को प्रेरित व सक्रिय करना है।

इस रैली में हम सुनिश्चित करेंगे कि कैथल सीट से भाजपा प्रत्याशी की जीत हो और भाजपा के 75 पार के लक्ष्य को पूरा किया जा सके। मैं पिछले 5 वर्षों से विस चुनाव की तैयारी में लगा हुआ हूं और गांव व शहर के सभी वार्डों में जाकर जनसभा की हैं। पिछले चुनावों में मैंने सकल्प लिया था कि कैथल सीट से कमल खिलाना है। हम भाजपा संगठन से निवेदन करेंगे कि संगठन के मापदंड पूरे करने वालों को ही टिकट दिया जाए।

Edited By

Naveen Dalal