10 हजार के ईनामी बदमाश लोकेश उर्फ गोगी को किया प्रोडक्शन वांरट पर गिरफ्तार

8/2/2022 11:10:00 AM

रोहतक  : पुलिस टीम ने अंकुश की अग्रसैन वैश्य कालेज स्टेङियम में गोली मारकर हत्या करने के आरोपी व 10 हजार रुपए के ईनामी बदमाश लोकेश उर्फ गोगी को प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को अदालत के आदेश पर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया है। वहीं, प्रभारी एस.आई.अनेश कुमार ने बताया कि 24.05.2021 को सूचना मिली कि अग्रसैैन वैश्य कॉलेज में युवक पर ताबङतोड़  फायरिंग कर हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। 

मृतक युवक की पहचान अंकुश पुत्र आजाद निवासी विजय विहार रोहिणा (दिल्ली) के रूप में हुई थी, मृतक के भाई आकाश के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। वहीं, प्रारंभिक जांच में सामने आया कि अंकुश गाजियाबाद से अपनी एलएल.बी. की पढ़ाई कर रहा है और डेढ़ महीने से अपनी दादी के पास विजय नगर रोहतक में रह रहा था। दिनांक 24.05.2021 को सायं के समय अंकुश के दोस्त नितीश और कुकी उसके पास घर पर आए और कसरत करने के लिए अग्रसैन वैश्य कालेज जनता कालोनी चले गए। 

सायं के समय करीब 6.30 बजे अंकुश स्टेङियम मे कसरत कर रहा था और दोनों दोस्त अंकुश के पास बैठे हुए थे। तभी 2 युवक हथियार लिए अंकुश के पास और उस पर फायरिंग शुरू कर दी। मौके पर ही अंकुश की मौत हो गई। उसके दोस्तों ने भागकर अपनी जान बचाई। मृतक अंकुश को पी.जी.आई.एम.एस. रोहतक ले जाया गया जहां शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों के हवाले किया गया।
वहीं, मामले में आरोपी लोकेश पुत्र महाबीर निवासी गांव मायना हाल शीतल नगर, रोहतक (उम्र 23 साल) को सुनारिया जेल से प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर गिरफ्तार किया गया है। 
 

Content Writer

Isha