जोहड़ में डूबने से 10 साल के बच्चे की मौत

6/6/2018 7:45:18 AM

अम्बाला(बलविंद्र): गांव सारंगपुर में मंगलवार को एक बच्चे की जोहड़ में डूबने से मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब गांव का 10 वर्षीय बादल घर से बिना पूछे ही अपनी भैंसों को नहलाने के लिए जोहड़ में गया हुआ था। बेटे की जोहड़ में डूबने से हुई मौत को लेकर पूरा परिवार सदमे में है। 

बादल के चाचा जसविंद्र ने बताया कि उन्होंने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचित किया था कि उनकी भैंस गुम हो गई है। शिकायत पर पुलिस उनकी भैंसों को ढूंढने में जुट गई लेकिन बाद में उन्हें गांव वालों से पता चला कि उनकी भैंसों को बादल जोहड़ में नहलाने के लिए लेकर गया है। 

भैंसों को ढूंढते हुए पुलिस भी जोहड़ किनारे एकत्रित हुए ग्रामीणों की भीड़ को देख मौके पर पहुंची। जहां पर बादल का शव पड़ा था।  उधर, बादल के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे बादल को मारा गया है न कि वह जोहड़ में डूबा है, क्योंकि वह रोजाना जोहड़ में भैंसों को लेकर आता था। 

उन्होंने पुलिस से मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है। गांव के सरपंच सोहन लाल ने बताया कि पीड़ित पिता निर्मल सिंह के 4 बच्चों में से बादल सबसे छोटा था। जब बादल जोहड़ में भैंसों को लेकर गया था, उस समय उसके पिता निर्मल सिंह शहर सिविल अस्पताल में उपचाराधीन उसके दादा का हालचाल पूछने के लिए गए हुए थे।

Rakhi Yadav