खाई में डूबने से 10 वर्षीय मासूम की मौत, परिजनों ने की महंत व अन्य लोगों पर कार्रवाई की मांग

8/21/2021 8:31:39 PM

होडल (हरिओम): होडल में बरसात के पानी से भरी खाई में डूबने से 10 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने शव को होडल थाने के गेट पर रख दिया और मंदिर के महंत व अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन देकर परिजनों और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव का अंतिम संस्कार करवाया।

दरअसल, बारिश के चलते खेतों में बनी खाई में पानी भर गया। इसी खाई के पास से बने रास्ते से निकल रहे 10 वर्षीय राज का पैर फिसल गया और वह खाई में जा गिरा। जब काफी समय तक मासूम अपने घर नहीं पहुंचा। तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की। काफी खोजबीन के बाद उसका सुराग नहीं लगा। फिर किसी को मासूम का शव खाई में पानी के अंदर तैरता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 



पुलिस ने मौके पर जाकर शव को खाई से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने शव को थाने के गेट पर रखकर मंदिर के महंत व अन्य लोगों के के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। 

मृतक के परिजनों का कहना है कि मंदिर के महंत व अन्य अज्ञात लोगों द्वारा यह खाई खोदी गई है। जोकि गऊचारे की जमीन है। जिस पर अवैध कब्जा किया हुआ है। इससे पहले भी यहां कई घटनाएं हो चुकी है। इस पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन देकर परिजनों और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव का अंतिम संस्कार करवाया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

vinod kumar