10 साल की रेप विक्टिम बनी मां, सपोर्ट में उतरे स्टूडेंट्स

8/20/2017 2:31:19 PM

पंचकूला (उमंग श्योराण):चंडीगढ़ के जी.एम.सी.एच. सेक्टर-32 में 10 साल की स्टूडेंट ने नवजात बच्ची को जन्म दिया, जिसको लेकर कुछ स्टूडेंट्स ने सेक्टर-6 में बिस्कुट बांटें। इस पर 11वीं क्लास की मुस्कान का कहना है कि लड़का हो या लड़की। हर बच्चे के जन्म पर परिवार में खुशी आती है। पेरेंट्स अपनी इस खुशी को अपने ढंग से सेलिब्रेट भी करते हैं। उसका कहना है कि लड़की के पेरेंट्स ने नवजात बच्ची की शक्ल देखने से भी इंकार कर दिया। मां बनी लड़की को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया गया था। उसे केवल इतना ही बताया गया कि उसके पेट से पथरी निकाली गई है। अब अस्पताल इसे किसी जरूरतमंद परिवार को गोद देने की तैयारी में है। 

मुस्कान का कहना है कि उसके पेरेंट्स जो भी कर रहे हैं, जानकार काफी बुरा लगा। उसका कहना है कि मामा की वजह से लड़की गर्भवती हुई। अब यह मामा जेल में सजा काट रहा है। नवजात बच्ची के साथ ऐसा बर्ताव सुनकर बुरा लगा। इस वजह से ही वह जनरल अस्पताल में नवजात लड़की का बर्थ सेलिब्रेट करने के लिए अस्पताल में एकत्र हुए हैं।

सबने नवजात लड़की को भगवान का गिफ्ट बताते हुए उसे एंजेल नाम दिया। इतना ही नहीं कुछ स्टूडेंट्स ने गर्ल चाइल्ड के बर्थ पर जनरल अस्पताल में बिस्किट भी बांटे। इस नवजात बच्ची को अच्छा परिवार मिलने और उज्जवल भविष्य की कामना की गई। इस अवसर पर स्टूडेंट कार्तिक गोयल, अदिति, चेलसिया, श्रेया भारद्वाज साथ थे। इन बच्चों का कहना है कि नवजात बच्ची के साथ जस्टिस होना चाहिए। नफरत को खत्म किया जाना चाहिए।