बोलेरो सवार 10 युवकों ने मोटरसाइकिल सवार दो दोस्तों को पीट- पीट कर किया घायल

8/13/2022 10:34:57 AM

नारनौंद : उपमंडल के गांव बुडाना के दो युवकों को मारपीट कर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है। अरुण उर्फ अजीत निवासी बुडाना ने बताया कि 8 अगस्त को मैं और मेरा दोस्त मनदीप गांव बुडाना नारनौंद आए हुए थे। उनका माया देवी के परिवार से झगड़ा हुआ था जिसके संबंध में गांव में पंचायतें चल रही थी। 3 अगस्त को माया देवी द्वारा मंदीप व राजबीर के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करवाया गया। जिस पर गांव बुडाना की पचांयत 8 अगस्त को डीएसपी के पास पहुंची। 

नारनौंद डीएसपी को ज्ञापन देने के बाद गांव के सभी लोग वापिस चले गए। मैं और मनदीप मोटरसाईकल पर सवार होकर गांव जा रहे थे तो बुडाना रोड पर रजबाहे के पास पीछे से एक बोलेरो गाड़ी आई और हमारी मोटरसाईकल को साईड मारकर गिरा दिया। उसमें से नौ दस युवक हाथों में गंडासों के साथ हमला शुरु कर दिया।

उन्होंने मुझे बुरी तरह से मारकर जाते हुए धमकी दी कि इस बार जिंदा छोड रहे हैं अगली बार जान से ही मार देंगें। इन युवकों में से मैं 6-7 को जानता हूं। राहगीरों ने नारनौंद के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवा दिया। चोट की गंभीरता को देखते हुए मुझे रैफर कर दिया। नारनौंद थाना पुलिस ने अरुण के दिए बयान के आधार पर बोलेरो में सवार सभी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Content Writer

Isha