छात्रा व उसकी मां से रेप, 7 पुलिसकर्मियों सहित 18 पर केस दर्ज(Video)

10/4/2018 2:05:03 PM

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): कलायत थाना क्षेत्र के गांव में एक छात्रा व उसकी मां से रेप का मामला सामने अाया है। पीड़ित छात्रा ने सात पुलिस कर्मियों व सरपंच-पूर्व सरपंच समेत 18 लोगों पर गैंग रेप, रेप में सहयोग करने, बंधक बनाने व पोक्सो एक्ट में केस दर्ज करवाया है। छात्रा का आरोप है कि एएसआई ने उसके व उसकी मां के साथ पिस्तौल की नोक पर दुष्कर्म किया जबकि बाकि अारोपियों ने उसका पूरा सहयोग किया।  

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव का सरपंच, पूर्व सरपंच व अन्य लोग उसके पिता के साथ रंजिश रखते थे। जिन्होंने पुलिस के साथ मिलीभगत करके पिता के खिलाफ लड़की के अपहरण का केस दर्ज करवाया। जो लड़की के बयान पर कोर्ट में रद्द हो गया था। उसके बाद एक दिन अारोपी जबरन मां-बेटी को उठा कर ले गए और फिर पिता के खिलाफ झूठी शिकायत लिखवाई। उसके बाद पुलिसकर्मी उन्हें अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया। इस मामले में नामजद आरोपियों में कलायत थाने के दो एएसआई, एक महिला एएसआई, हवलदार, कांस्टेबल व ईएएसआई शामिल हैं। 

एसपी कैथल आस्था मोदी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया है। सभी आरोपों की गहनता के साथ जांच की जाएगी उसके बाद कार्रवाई होगी।

Deepak Paul