दसवीं के छात्र ने की आत्महत्या, पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 12:08 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): जिला सोनीपत के में दसवीं के एक छात्र ने वीरवार देर शाम अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। जब परिवार वाले सभी खेत मे धान की कटाई से वापिस आए तो उन्हें छात्र का कमरा अंदर से बंद मिला, जब उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो सबके होश उड़ गए। वहीं इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक का नाम सन्नी है, सन्नी की मौत से घर में मातम छाया हुआ है।

PunjabKesari, Haryana

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि कल देर शाम को सूचना मिली थी कि गांव छिछड़ाना में एक युवक ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। शव को पोस्ट मार्टम के लिए लाया गया है। परिवारों ने बताया कि वह घर पर अकेला था जब वे खेत से वापिस घर आए तो दरवाजा अंदर से बन्द था। दरवाजा तोडऩे पर वह मृत पड़ा हुआ मिला, उसने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मारी थी।

PunjabKesari, Haryana

अधिकारी ने बताया कि मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है। अभी कारणों का पता नहीं चला है। हादसे के बाद परिवार वाले कुछ नहीं बोल रहे हैं। पड़ोसियों ने बताया कि वह दसवीं में पढ़ता था और बहुत ही शरीफ लड़का था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static