पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, एक साथ 11 कुख्यात बदमाश गिरफ्तार(VIDEO)

11/8/2018 3:35:10 PM

सोनीपत(पवन राठी): दिल्ली एनसीअार में हत्या, लूट और डकैती जैसी दर्जनों वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि हाइवे पर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। जिसके बाद टीम बनाकर पुलिस ने रेड कर 11 बदमाशों को दबौच लिया। गिरफ्तार अारोपियों से पुलिस को भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। इसके अलावा पुलिस ने एक फॉर्च्यूनर, एक क्रेटा कार और 10 लाख रुपए से ज्यादा का कैश भी बरामद किया है। पुलिस अारोपियों को कोर्ट में पेश करेगी। 

अधिकारी ने बताया कि विभाग को बदमाशों द्वारा किसी वारदात को अंजाम देने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने पीछा कर बदमाशो को घेर लिया। उसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई औक बाकियों को पुलिस ने धर दबौचा। गाड़ी से तलाशी के दौरान पुलिस को 11 हथियार और 68 जिंदा कारतूस बरामद मिले हैं। जिनमे एक देसी एके -47 ओर करबाईएन भी शामिल है। 

गिरफ्त में अाए अारोपियों में कृष्ण गांठा गैंग का सरगना है जबकि पवन, सुनील , नीटू, दिनेश ओर महिपाल इन बदमाशों पर ओर हत्या, लूट ओर अपरहण के दर्जनों मामले दर्ज है और हरियाणा और दिल्ली पुलिस में 50-50 हज़ार के इनामी बदमाश भी है। जिन्हें अब कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनसे आपराधिक घटनाओं का खुलासा करवाया जा सके।

Deepak Paul