सवारियों से भरे ऑटो को टैंकर ने मारी टक्कर, चालक समेत 11 घायल, एक की हालत गंभीर

10/13/2022 8:15:25 PM

पलवल(दिनेश): नेशनल हाईवे नंबर 19 पर असावटा मोड के नजदीक एक टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो चालक सहित ग्यारह लोगों को चोटें आई हैं। घायलों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। फिलहाल घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। वहीं टैंकर चालक मौका देखकर टैंकर को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

 

टैंकर ने ऑटो को 2 बार मारी टक्कर, महिलाएं भी घायल

 

जानकारी के अनुसार दीघोट गांव निवासी ऑटो चालक पलवल बस स्टैंड से सवारियां लेकर होडल की तरफ जा रहा था। हाइडआउट के सामने पीछे से आ रहे एक तेल टैंकर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बता दें कि टैंकर ने ऑटो को एक बार टक्कर मारने के बाद एक बार फिर से जोरदार टक्कर मारी। इससे ऑटो पलट कर सड़क किनारे लगी ग्रिल पर जा गिरा। ऑटो में बैठी दर्जनभर सवारियां इस हादसे में घायल हो गई। घायल हुई सवारियों में ज्यादातर लोग औरंगाबाद गांव तक जाने वाले थे, जो अलग-अलग शहरों और स्थानों के रहने वाले थे। बता दें कि ऑटो को टक्कर मारने के बाद घायलों की मदद करने की बजाए टैंकर चालक मौके से फरार हो गया।

 

5 लोग गंभीर, एक को सफदरजंग अस्पताल किया गया रेफर

 

जिला अस्पताल में घायलों का उपचार कर रहे डॉक्टर योगेंद्र कुमार जांगिड़ ने बताया कि पलवल अस्पताल में 11 लोगों को भर्ती कराया गया था, जिनमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि सभी 11 लोगों को चोटें आई हैं। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। एक मरीज की हालत ज्यादा खराब होने के काफी गंभीर होने के चलते उन्हें सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। डॉ ने बताया कि एक्सरे जांच में  कई लोगों के हाथ या पैरों में फ्रैक्चर मिले हैं। फिलहाल अस्पताल में उपचाराधीन सभी लोगों की हालत स्थिर है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan