कोरोना का तांडव जारी: रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ में 1102 संक्रमित मिले, 13 की गई जान

5/5/2021 9:09:07 PM

रेवाड़ी/महेंद्रगढ़ (योगेंद्र सिंह): बड़े शहरों के बाद अब कोरोना ने छोट शहर एवं कस्बों में अपना तांडव मचाना शुरू कर दिया है। कल के मुकाबले आज भी रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हुआ। आज इन दोनों जिलों में 1102 संक्रमित आए। वहीं इन दोनों जिले में आज 13 मरीजों ने दम तोड़ दिया। मंगलवार की बात करें तो इन दोनों जिले में 1079 संक्रमित आए थे तो 17 की मौत हुई थी। जिस रफ्तार से कोरोना इन दोनों जिले में बढ़ रहा है उसने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही लोगों में दहशत का माहौल निर्मित कर दिया है। 

प्रशासन लॉकडाउन कराकर कोरोना की चैन तोडऩे का अथक प्रयास तो कर रहा लेकिन लोगों का हर जगह उसे सहयोग नहीं मिल पा रहा है। लोगों को अपनी जान के बजाए धन की अधिक चिंता है। आज भी लॉकडाउन के दौरान जहां व्यापारियों का सामान ट्रांसपोर्ट से उनके दुकान पहुंच रहा है, तो कई व्यापारी चोरी-छिपे शटर पर बाहर से ताला लगाकर कारोबार करने में लगे हैं। यह लोग यह भूल रहे हैं कि कोरोना जंग पर फतेह हासिल करने के लिए उन्हें घर में रहना होगा। 

साथ ही गाइड लाइन का पालन करते हुए मॉस्क, सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा। यदि अभी भी लोग नहीं चेते तो फिर देशभर में लॉकडाउन लग जाएगा और फिर पूरी तरह आर्थिक कमर टूट जाएगी। वैसे भी हॉस्पिटल में बेड नहीं मिल रहे और ऑक्सीजन के लिए मारामारी मची हुई है। सुधर जाओ और प्रशासन की बात पर विचार करो वरना फिर बहुत देर हो जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

vinod kumar