लॉकडाऊन में पुलिस ने कई बाइकें जब्त कर काटे चालान, ट्रैफिक थाने में कम पड़ गई जगह

4/13/2020 1:13:37 PM

हांसी : लॉकडाऊन के दौरान ट्रैफिक थाना इंचार्ज ने इतनी बाइक जब्त कर दी कि थाने में 2 कमरों की जगह भी कम पड़ गई। अब थाने में जब्त वाहनों को खड़ा करने के लिए स्थान पूरा भर चुका है तथा अब नई जगह की तलाश की जा रही है। हर रोज औसतन 10-12 बाइक जब्त की जा रही हैं और 20 से 25 वाहनों के चालान काटे जा रहे हैं। बेशक थाने में जगह भर चुकी हो लेकिन ट्रैफिक इंचार्ज का बाइक पकड़ो अभियान रुकने का नाम नहीं ले रहा।

लॉकडाऊन के पहले 15 दिनों में ही 114 मोटरसाइकलों को जब्त कर थाने में खड़ा कर दिया है। ट्रैफिक प्रभारी किसी राजनेता या खुद के महकमे के अफसर का सिफारिशी फोन तक नहीं सुनते। लॉकडाऊन के दौरान भी कुछ लापरवाह लोग सड़कों पर निकलने से बाज नहीं आ रहे। ट्रैफिक प्रभारी अब तक 422 वाहनों के चालान कर चुके हैं और 114 बाइक जब्त होकर थाने में खड़े हैं। ट्रैफिक थाने का आलम यह है कि बाइकों को खड़ा करने के लिए अब जगह कम पडऩे लगी है।

बाइकों पर सबसे अधिक युवक बेवजह घूम रहे
ट्रैफिक थाना प्रभारी विजय ने बताया कि शहर की सड़कों पर बेवजह घूमने वालों में सबसे अधिक युवा हैं। ई-पास वाले वाहन चालकों को ही लॉकडाऊन में छूट है। ट्रैफिक पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है और दस्तावेज नहीं मिलने पर दोपहिया वाहनों को जब्त किया जा रहा है। थाने के अंदर पूरी जगह बाइकों से भर चुकी है अन्य स्थान की तलाश भी की जा रही है। 

Edited By

Manisha rana