गोहाना में नप चुनाव के लिए 12 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन पत्र, 19 को होगा मतदान

6/1/2022 11:43:36 PM

गोहाना(सुनील): नामांकन के तीसरे दिन, नगर परिषद गोहाना लिए 1 उम्मीदवार ने चेयरमैन और 11 ने पार्षद के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है। 4 जून तक उम्मीदवार नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं। 19 जून को मतदान होगा और 22 जून को चुनाव परिणाम घोषित किया जाएगा।

गोहाना चुनाव के रिटर्निंग अधिकारी आशीष कुमार ने बताया कि गोहाना नगर परिषद चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया तीन दिन पहले शुरू हो चुकी है। नामांकन प्रक्रिया के तीसरे दिन बुधवार को गोहाना नगर परिषद चुनाव के लिए 1 उम्मीदवार ने चेयरमैन पद के लिए और 11 उम्मीदवारों ने पार्षद पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया है। रिटर्निंग अधिकारी आशीष कुमार ने बताया कि गोहाना नगर परिषद चुनाव के लिए उम्मीदवार 4 जून तक(2 जून को छोडक़र) सुबह 11 बजे से सायं 3 बजे तक अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं। नामांकन पत्रों की जांच 6 जून को प्रात: 11:30 बजे के बाद होगी व उम्मीदवारों द्वारा 7 जून को प्रातः 11 बजे से सांय 03 बजे तक नामांकन पत्र वापस लिए जा सकते हैं। उसी दिन उम्मीदवारों को शाम 3 बजे के बाद चुनाव चिन्ह अलॉट किए जाएंगे। इसके अलावा 7 जून को ही चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की सूची तथा मतदान केन्द्रों की सूची भी जारी कर दी जाएगी। 

रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि मतदान के लिए 19 जून को प्रात: 7 बजे से शाम 6 बजे तक समय निर्धारित किया गया है। यदि आवश्यक हुआ तो 21 जून को पुन: मतदान करवाया जा सकता है। इसके बाद 22 जून को सुबह 08 बजे से वोटों की गिनती शुरू होगी व उसी दिन चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai