कोहरे के कारण कैथल में भीषण सड़क हादसा; एक के बाद एक 12 वाहन टकराए, कुल 12 लोग हुए घायल

11/6/2023 1:07:18 PM

कैथल: सीजन की पहली धुंध में कैथल में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार यह हदसा चंडीगढ़-हिसार राष्ट्रीय मार्ग पर रविवार तड़के गांव कैलरम में बस स्टैंड के नजदीक हुआ। यह प्रदेश में घने कोहरे की वजह से पहला बड़ा हादसा हुआ है। इसमें हरियाणा रोडवेज की बस, ट्रक और बाइक समेत करीब 12 वाहन आपस में टकरा गए। वहीं इस भीषण हादसे में 12 लोग घायल  हो गए हैं, जिसमें से तीन लोगों की हालत गंभीर है। 

प्रत्यक्षदर्शी महेंद्र व प्रदीप के अनुसार यह हादसा रोडवेज चालक की लापरवाही से हुआ है। रविवार तड़के 7 बजे पराली से भरे ट्रैक्टर- ट्रॉली की बस को थोड़ी साइड लग गई। इसके बाद रोडवेज चालक ने बस को सड़क के बीचों- बीच खड़ा कर दिया और दोनों चालकों के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान कलायत की तरफ से आ रही कई गाड़ियां एक-दूसरे से टकराती चली गईं। बाइक सवार भी गाड़ियों की चपेट में आ गया।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों में बुरी तरह से फंसे लोगों को मशक्कत के बाद पुलिस और राहगीरों की मदद से निकाला गया। साथ ही उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। गनीमत रही कि इस दौरान किसी की जान नहीं गई। नेशनल हाई-वे पर लगे लंबे जाम को खोलने के लिए पुलिस ने क्रेनों का सहारा लिया। काफी समय बाद नेशनल हाईवे पर आवाजाही शुरू हो पाई।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal