रसौली की जांच के लिए गई बच्ची निकली 4 माह की गर्भवती, जीजा ने दिया घिनौनी करतूत को अंजाम

6/7/2022 1:23:44 PM

झज्जर: हरियाणा के झज्जर में सामान्य अस्पताल में परिजनों के साथ पेट में रसौली की जांच के लिए पहुंची एक 12 साल की बच्ची 4 माह की गर्भवती मिली है। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब रसौली की जांच के लिए बच्ची का अल्ट्रासाउंड किया गया। अस्पातल प्रबंधन ने मामले की जानकारी तुरंत प्रभाव से पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने बच्ची के जीजा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

सामान्य अस्पताल में बच्ची की काउंसलिंग के लिए अधिवक्ताओं सहित वन स्टॉप सखी सेंटर की कर्मियों को बुलाया गया और उसकी काउंसलिंग करवाई गई। महिला पुलिस थाने व शहर पुलिस थाने के टीम मौके पर पहुंची। जिन्होंने सामान्य अस्पताल में किशोरी का मेडिकल करवाकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शहर के एक मोहल्ले में एक 12 साल की बच्ची अपनी नानी के पास रहती थी। बच्ची की बड़ी बहन भी उसकी नानी के घर आई हुई है और उसकी मां दिल्ली में साफ-सफाई का काम करती है। जबकि पिता की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है। पुलिस को दिए बयान में परिजनों ने बताया कि कुछ समय पहले बच्ची का जीजा सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था और उस दौरान वह उसकी नानी के घर पर ही रुका हुआ था। जो गुरुग्राम में टैक्सी चलाने का काम करता है। बच्ची ने पुलिस को कहा कि उसके जीजा ने उसके साथ अवैध संबंध बनाए थे। उसके पेट में जब दर्द हुआ, साथ ही उसका पेट बढ़ने लगा तो परिजनों ने सोचा कि बच्ची के पेट में रसौली हो गई है। जब वे रसौली की जांच के लिए अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि वह 4 माह की गर्भवती है।
 

 

Content Writer

Isha