VIDEO: 12 साल के मासूम पर चाकुओं से हमला

11/8/2017 1:39:28 AM

कैथल(जोगिन्दर कुंडु): दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे अपराधों से बदमाशों के निशाने पर अब मासूम भी आने लगे हैं। इसी क्रम में बदमाशों ने गली में कंचे खेल रहे एक बारह साल के मासूम बच्चे पर चाकुओं से हमला कर दिया। बचाव के लिए बाहर आई उसकी मां को भी घायल कर दिया। घटना कैथल के अर्जुन नगर की तीन नंबर गली की है। पुलिस ने बदमाशों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।



विधवा महिला कैलाशो देवी ने बताया कि शाम को उसका 12 साल का बेटा प्रदीप गली के चौक पर कंचे खेल रहा था। इस दौरान गली के ही चार युवकों ने पहले तो उसके बेटे को हॉकी व डंडों से पीटा और उसके बाद चाकू से हमला कर दिया। बेटे के रोने की आवाज सुनकर जब वह बाहर आई तो आरोपी युवक उसे पीट रहे थे। जब वह बीच-बचाव करने लगी तो आरोपियों ने उस पर भी हॉकी से हमला कर दिया और फरार हो गए। महिला ने बच्चे के उपचार के लिए उसे सिविल अस्पताल दाखिल करवाया व पुलिस को सूचना दे दी।



मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 324, 506 व 34 के तहत  मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों के काबू कर उचित कार्रवाई की जाएगी।